अजब-गजब केस: 20 साल की उम्र में चोरी की थी भैंस, 58 साल बाद पुलिस ने किया आरोपी को गिरफ्तार

Last Updated 13 Sep 2023 11:35:17 AM IST

महाराष्ट्र के उदागीर में रहने वाले गणपति विट्ठल वागोर को पुलिस ने 58 साल पुराने मामले में गिरफ्तार किया है।


एक दुर्लभ मामले में, कर्नाटक पुलिस ने 58 साल बाद भैंस की चोरी के एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि यह मामला 1965 में दर्ज किया गया था।

आरोपी की पहचान गणपति विट्टल वागोर के रूप में हुई। जब मामला दर्ज किया गया तब वह 20 साल का था। इस मामले के एक अन्य आरोपी किशन चंदर की 11 अप्रैल 2006 को मृत्यु हो गई और उनके खिलाफ मामला बंद कर दिया गया।

मेहकर निवासी मुरलीधरराव माणिकराव कुलकर्णी ने 25 अप्रैल 1965 को दो भैंस और एक बछड़े की चोरी के संबंध में क्षेत्राधिकारी मेहकर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई थी।

पुलिस ने 1965 में महाराष्ट्र के उदयगीर निवासी किशन चंदर और गणपति विट्टल वागोर को गिरफ्तार किया था। हालांकि, जमानत मिलने के बाद, आरोपी गायब हो गए और अदालती कार्यवाही में शामिल नहीं हुए।

समन और वारंट जारी होने के बावजूद वे फरार रहे। आरोपियों का पता नहीं लगा पाने पर पुलिस ने मामले के संबंध में लंबे समय से लंबित रिपोर्ट (एलपीआर) दर्ज की थी।

हालाँकि, बीदर एसपी एस.एल. चन्नाबसवन्ना ने सभी एलपीआर मामलों को सुलझाने के लिए एक विशेष टीम का गठन किया था और टीम आरोपियों को पकड़ने में कामयाब रही।

आईएएनएस
बीदर (कर्नाटक)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment