आप को बेनकाब करने भाजपा ने 250 बाइकर्स पंजाब भेजे

Last Updated 23 Jan 2017 07:46:21 PM IST

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने सोमवार को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर राष्ट्रीय राजधानी में अपने चुनावी वादे पूरे नहीं करने का आरोप लगाया. भाजपा ने इस झूठ को बेनकाब करने के लिए 250 बाइकर्स का एक दल पंजाब भेजा है.


(फाईल फोटो)

भाजपा ने यह भी कहा कि बाइकर्स आम आदमी पार्टी (आप) के मंत्रियों की तलाश भी करेंगे, जिन्होंने पंजाब विधानसभा चुनाव में प्रचार के लिए राष्ट्रीय राजधानी को छोड़ दिया है.

भाजपा की दिल्ली इकाई के अध्यक्ष मनोज तिवारी और केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने यहां से भारतीय जनता युवा मोर्चा(भाजयुमो) की अगुवाई में 250 बाइकर्स को झंडी दिखाकर पंजाब के लिए रवाना किया.

तिवारी ने यहां संवाददाताओं से कहा, "जिन लोगों पर दिल्ली के लोगों की समस्याएं देखने की जिम्मेदारी है, वे शहर से गायब हैं. मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उनके सभी कैबिनेट मंत्रियों ने सचिवालय को खाली छोड़ दिया है."

तिवारी ने कहा, "आज हमने 250 बाइकर्स को झंडी दिखाकर केजरीवाल और उनके दल की तलाश के लिए शहर से पंजाब रवाना किया है."

भाजपा नेता ने आश्चर्य प्रकट किया, "वह व्यक्ति जो दिल्ली के लोगों को 70 सीटों में से 67 सीट पाने के बाद भी धोखा दे सकता है, वह पंजाब के साथ क्या करेगा."

तिवारी ने कहा, "इसलिए हमने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को पंजाब में लोगों को बताने के लिए भेजा है कि दिल्ली में अब तक कैसा विकास कार्य हुआ है. कैसे सरकार अपने प्रमुख चुनावी वादे स्कूलों और कॉलेजों में सीट बढ़ाने, अस्पतालों में बिस्तर बढ़ाने, महिला सुरक्षा के लिए सीसीटीवी कैमरे लगाने और फ्री वाईफाई व पानी देने के वादे पूरे करने में विफल रही है."



इस बीच केंद्रीय मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौर ने कहा कि दिल्ली के युवाओं के कंधों पर केजरीवाल सरकार के दो साल के धोखे के अनुभव को साझा करने की खास जिम्मेदारी है.

राठौर ने कहा, "दिल्ली के युवाओं को सोशल मीडिया में केजरीवाल सरकार की असफलता को बेनकाब करने के लिए एक मजबूत अभियान शुरू करने की जरूरत है."

आप के संयोजक केजरीवाल पंजाब और गोवा के विधानसभा चुनावों के लिए आक्रामक प्रचार कर रहे हैं. यहां चार फरवरी को मतदान होने हैं.

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment