मोदी सरकार के 100 दिन पर कांग्रेस की वादा खिलाफी की बुकलेट

Last Updated 18 Sep 2014 10:46:02 AM IST

मोदी सरकार जहां सौ दिन की उपलब्धियां गिनाने में लगे हैं वहीं कांग्रेस ने एक पुस्तिका जारी कर सरकार की वादाखिलाफी पर पुस्तिका जारी की.


कांग्रेस ने मोदी सरकार के कामकाज को लेकर बुधवार को \'वादा खिलाफी के 100 दिन\' शीर्षक से 14 पन्ने की पुस्तिका जारी की.

इसमें कहा गया है कि इस सरकार के पहले 100 दिन की कहानी केवल वादा खिलाफी और निक्कमेपन से भरी हुई है, देश से किए गए आर्थिक और सामाजिक विकास के अपने वादों पर ध्यान देने के बजाय लगता है कि यह सरकार अभी भी चुनावी मूड में है.

पार्टी ने कहा है कि देश यह अपेक्षा करता है कि मोदी जी प्रचारक की मानसिकता से बाहर निकलकर प्रधानमंत्री पद के कर्तव्यों का निर्वहन करें.

कांग्रेस ने कहा कि मोदी और उनकी पार्टी के दूसरे नेताओं ने सत्ता में आते ही महंगाई कम करने, 24 घंटे बिजली देने, 100 दिन में काला धन वापस लाने, भ्रष्टाचार मिटाने, महिलाओं के खिलाफ अपराध खत्म करने और 24 घंटे बिजली देने जैसे कई वादों से देश को गुमराह किया था और किसी को भी पूरा नहीं किया है. उसने कहा है कि प्रधानमंत्री को अब चुनावी मूड से बाहर निकलकर इन वादों को पूरा करना चाहिए.

मोदी सरकार के सौ दिन पूरे होने पर कांग्रेस ने एक प्रेस कांफ्रेंस कर उसे पूरी तरह असफल करार दिया था और बुधवार को पार्टी के प्रवक्ता आनंद शर्मा ने प्रेस कांफ्रेंस में ही यह पुस्तिका जारी की.

पार्टी ने कहा है कि सौ दिन में मोदी सरकार ने पिछली संयुक्त प्रगतिशील गठबंधन सरकार के ठोस कार्यो का श्रेय लूटने के अलावा कुछ नया नहीं किया.

भाजपा का भ्रामक दुष्प्रचार आज भी जारी है. उसने आरोप लगाया है कि भाजपा ने समाज में सौहार्द की जड़ों को कमजोर कर सांप्रदायिक नफरत का माहौल बनाया है.

पार्टी ने मोदी सरकार को अमीरों और उद्योगपतियों की सरकार करार देते हुए कहा है कि वह सबका साथ सबका विकासका नारा देती है लेकिन विकास का फायदा कुछ ही लोगों तक पहुंचा रही है.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment