बडबोले नेताओं को कांग्रेस ने दी चुप रहने की नसीहत

Last Updated 15 Sep 2014 06:05:15 PM IST

पार्टी नेताओं के अलग.अलग बयानों के कारण फजीहत झेल रही कांग्रेस ने ऐसे नेताओं को इस तरह की बयानबाजी नहीं करने के लिए कहा है.


कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख अजय माकन

कांग्रेस के मीडिया विभाग के प्रमुख अजय माकन ने बयानबाजी करने वाले नेताओं को परोक्ष रूप से नसीहत देते हुए आज ट्विटर पर कहा कि सिर्फ पार्टी के प्रवक्ता ही पार्टी की तरफ से बोलने के लिए अधिकृत हैं. उन्होंने साथ में पार्टी के प्रवक्ताओं की सूची भी जारी की.

बाद में पार्टी की नियमित ब्रीफिंग में पार्टी प्रवक्ता एवं महासचिव शकील अहमद ने भी कहा कि किसी भी मुद्दे पर पार्टी की लाइन पार्टी प्रवक्ताओं द्वारा व्यक्त विचारों को ही माना जाना चाहिए.

उल्लेखनीय है कि हाल में अपने कुछ नेताओं के बयानों पर पार्टी को फजीहत झेलनी पड़ी है और उसे सफाई देते हुए कहना पडा है कि ये उनके निजी बयान हैं.

श्री माकन द्वारा जारी पार्टी प्रवक्ताओं की सूची इस प्रकार है: वरिष्ठ प्रवक्ता. आनंद शर्मा. गुलाम नबी आजाद. मुकुल वासनिक. पी चिदंबरम तथा सलमान खुर्शीद,

प्रवक्ता: अभिषेक सिंघवी. ज्योतिरादित्य सिंधिया. पी सी चाको. राज बब्बर. रणदीप सुरजेवाला. रीता बहुगुणा जोशी. संदीप दीक्षित. संजय झा. सत्यव्रत चतुव्रेदी. शकील अहमद. शक्ति सिंह गोहिल. शशि थरूर तथा शोभा ओझा.



Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment