उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल, मुंबई से लड़ सकती हैं चुनाव

Last Updated 27 Mar 2019 03:24:31 PM IST

कांग्रेस में शामिल हो कर अपने राजनीतिक सफर की शुरूआत करने जा रहीं फि़ल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर का कहना है कि वह ग्लैमर के कारण नहीं बल्कि विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हैं।


फि़ल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल

फि़ल्म अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर बुधवार को कांग्रेस में शामिल हो गईं। कांग्रेस मुख्यालय में पार्टी की मुंबई इकाई के अध्यक्ष मिलिंद देवड़ा और मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने उनको पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई ।     

इसके बाद उर्मिला ने कहा, ‘‘सक्रिय राजनीति में यह मेरा पहला कदम है। मैं राजनीति में ग्लैमर के कारण नहीं आई हूं। मैं विचारधारा के कारण कांग्रेस में आई हूं। आज अभिव्यक्ति की आजादी पर सवाल खड़े हो गए हैं। बेरोजगारी काफी बढ गई है।’’    

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के नेतृत्व के बारे में उन्होंने कहा, ‘‘देश को सबको साथ में ले कर चलने वाला नेता चाहिए, ऐसा नेता जो भेदभाव नहीं करता हो। राहुल देश के एकमात्र नेता है जो सबको साथ लेकर चल सकते है।’’

    

खबरों के अनुसार, फिल्म ‘मासूम’ से बतौर बाल कलाकार और ‘रंगीला’ से बतौर अभिनेत्री हिंदी सिनेमा में अपनी धाक जमाने वाली उर्मिला मुंबई उत्तर लोकसभा सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ सकती हैं। हालांकि पार्टी की ओर से इसकी फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है।

भाषा
नयी दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment