Lok Sabha Election 2024 : PM Modi का राहुल पर तंज, कहा- अरे! डरो मत, भागो मत

Last Updated 04 May 2024 07:21:35 AM IST

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने उत्तर प्रदेश की रायबरेली संसदीय सीट से चुनाव लड़ने के फैसले पर राहुल गांधी पर तंज कसा और कहा कि वायनाड़ से अपनी हार सुनिश्चित देख उन्होंने तीसरा ठिकाना ढूंढा है।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

बर्धमान-दुर्गापुर में शुक्रवार को एक चुनावी रैली को संबोधित करते मोदी ने राहुल गांधी से कहा, ‘‘डरो मत! भागो मत!’’

प्रधानमंत्री ने राहुल गांधी का नाम लिए बगैर कहा कि उन्होंने पहले ही बता दिया था कि ‘शहजादे’ वायनाड में हारने वाले हैं और हार के डर से जैसे ही मतदान समाप्त होगा वह तीसरी सीट खोजने लग जाएंगे।

उन्होंने कहा, ‘..और अब दूसरी सीट पर भी उनके सारे चेले-चपाटे कह रहे थे अमेठी आएंगे, अमेठी आएंगे। लेकिन अमेठी से भी इतना डर गए कि वहां से भागकर अब रायबरेली में खोज रहे हैं रास्ता। ये लोग घूम-घूम कर सबको कहते हैं - डरो मत! मैं भी इन्हें कहता हूं, अरे डरो मत! भागो मत!’

प्रधानमंत्री ने इसके साथ पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पर भी निशाना साधा और कहा कि उनके बारे में उन्होंने तीन महीने पहले ही दावा किया था कि कांग्रेस की सबसे बड़ी नेता इस बार चुनाव लड़ने की हिम्मत नहीं करेंगी।

उन्होंने कहा, ‘वो डर के मारे भाग जाएंगी। भाग करके राजस्थान गईं और राज्यसभा में आईं।’

मोदी ने दावा किया इस बार के चुनाव के नतीजे का अनुमान लगाने के लिए किसी ओपिनियन पोल या फिर एक्जिट पोल की जरूरत नहीं है क्योंकि परिणाम ‘स्पष्ट’ हैं। उन्होंने कहा, ‘कांग्रेस इस बार पहले से भी कम सीटों पर सिमटने जा रही है।

भाषा
बर्धमान (पश्चिम बंगाल)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment