जनता की इच्छा पर बना इंडिया गठबंधन : अखिलेश यादव

Last Updated 20 Apr 2024 07:51:26 AM IST

समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने शुक्रवार को गौतमबुद्धनगर लोकसभा क्षेत्र के सिकंदराबाद में इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी महेंद्र सिंह नागर के समर्थन में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया।


UP Lok Sabha Election 2024:

इस दौरान उन्होंने पहले चरण के मतदान को लेकर सत्तारूढ़ गठबंधन के खिलाफ माहौल होने का दावा किया। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने दस सालों में सिर्फ झूठ बोला है। इन्होंने किसानों, नौजवानों और व्यापारियों, सभी से झूठ बोला है। इंडिया गठबंधन जनता की इच्छा पर बना है। जनता चाहती थी, गठबंधन बने। गठबंधन में कांग्रेस, आम आदमी पार्टी सभी हैं।

सपा प्रमुख ने आगे कहा कि भाजपा सरकार ने किसानों को धोखा दिया। सरकार ने तीन काले कानून लाकर किसानों की उपज और जमीन छीनने की साजिश रची थी। किसानों ने आंदोलन किया तो सरकार को झुकना पड़ा। तीनों कानून वापस हुए। लेकिन, सरकार ने किसानों को एमएसपी का कानूनी अधिकार नहीं दिया। किसान आंदोलन में हजारों किसान शहीद हुए। इन लोगों ने आंदोलनकारी किसानों को अपमानित किया। नौकरियों के लिए परीक्षाओं के जो पेपर हुए, वह सब लीक हो गए। यह लोग नौकरी, रोजगार नहीं देना चाहते हैं। जानबूझकर पेपर लीक कराए हैं।

आईएएनएस
लखनऊ


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment