Lok Sabha Election 2024 : बोले स्वामी चक्रपाणि महाराज, सभी पार्टियां PM Modi के सम्मान में काशी से अपने प्रत्याशी वापस लें

Last Updated 16 Apr 2024 07:10:06 AM IST

अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज ने यहां सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के सम्मान में अखिल भारत हिंदू महासभा अपना प्रत्‍याशी नहीं उतारने का निर्णय लिया है। उन्‍होंने सभी पार्टियों से भी काशी से प्रत्याशी नहीं उतारने का अनुरोध किया।


अखिल भारत हिंदू महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष स्वामी चक्रपाणि महाराज

स्वामी चक्रपाणि महाराज ने कहा कि अखिल भारत हिंदू महासभा की तरह सभी पार्टियां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सम्मान में काशी से अपने प्रत्याशी वापस ले लें, जिस तरह पूर्व प्रधानमंत्री नरसिंह राव के सम्मान में तेलंगाना क्षेत्र की सभी पार्टियों ने अपने प्रत्याशी वापस ले लिए थे। यह लोकतंत्र का सम्मान होगा।

उन्‍होंने कहा, "प्रधानमंत्री मोदी ने जिस तरह देश को संभाला है और विदेशों में भारत का मान-सम्‍मान बढ़ाया है, इसे देखते हुए उनके सम्‍मान में इंडिया गठबंधन सहित सभी पार्टियों से मेरा अनुरोध है कि वे काशी से अपने प्रत्याशी वापस ले लें।

प्रधानमंत्री मोदी से अन्‍य पार्टियों का वैचारिक मतभेद हो सकता है, लेकिन देश के लिए उनका सम्‍मान महत्‍वपूर्ण है।

रामलला की प्राण प्रतिष्‍ठा में मुझे आमंत्रित नहीं किया गया, इसलिए मैं भी सरकार से बहुत खुश नहीं हूं। फिर भी मुझे लगता है कि प्रधानमंत्री मोदी को नरसिंह राव की तरह निर्विरोध चुना जाना चाहिए।"

आईएएनएस
वाराणसी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment