PM Modi Dausa Visit: : पीएम मोदी का आज दौसा में रोड शो, भीष्म पितामह से करेंगे मुलाकात

Last Updated 12 Apr 2024 08:42:43 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दौसा लोकसभा सीट के लिए कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में एक रोड शो करेंगे। इस दौरान चुनावों को लेकर भरेंगे हुंकार


PM Modi Dausa Visit:

राजस्‍थान की दौसा लोकसभा सीट इस समय सुर्खियों में बनी हुई है। इसके चलते भाजपा हो या कांग्रेस, दोनों ही पार्टियों के नेता यहां से जीत दर्ज करने की पुरजोर कोशिश में लगे हुए हैं। इसी बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज दौसा लोकसभा सीट के लिए कन्हैया लाल मीणा के पक्ष में एक रोड शो करेंगे।

खास बात यह है कि आज शाम को होने वाले रोड शो के दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भाजपा के भीष्म पितामह कहे जाने वाले और सबसे पुराने पार्टी नेता गोवर्धन लाल बढेरा ने मुलाकात करेंगे। गोवर्धन लाल ने पीएम मोदी से मुलाकात की इच्छा जाहिर की थी और उनकी इच्छा पूरी होने जा रही है।

गोवर्धन लाल बताया कि वह पीएम मोदी से मुलाकात करने के लिए उत्सुक हैं। उन्होंने कहा, "मुझे अच्छा लग रहा है। मोदी से कहना चाहता हूं कि देश का काम होना चाहिए।"

उन्होंने आगे कहा, "तेरा वैभव अमर रहे मां, हम दिन चार रहे ना रहें।" गोवर्धन लाल बढेरा ने आगे कहा कि वह पीएम मोदी को मुलाकात के दौरान एक विशेष कलश उपहार के रूप में देंगे।

गोवर्धन लाल ने पीएम मोदी के नारे 'अबकी बार 400 पार' को भी आगे बढ़ाया है। अगर गोवर्धन लाल बढेरा की बात की जाए तो वह भाजपा के प्राथमिक सदस्य रहे हैं। इन्हीं के समय जनसंघ का जन्म हुआ, जो बाद में भाजपा के नाम से पहचाना जाने लगा। जनसंघ के समय से भाजपा के इस नेता ने दौसा में पार्टी के लिए भीष्म पितामह वाली पहचान कायम की।

हालांकि, सक्रिय राजनीति से दूर इस नेता ने कभी भी पार्टी से किसी भी तरह की कोई उम्मीद नहीं पाली, जिसका परिणाम यह है कि पार्टी ने भी इन्हें सक्रिय राजनीति में आने का मौका नहीं दिया। अब वह चाहते हैं कि 'अबकी बार, भाजपा 400' पार को सफल बनाते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सत्ता की बागडोर लगातार तीसरी बार संभालें।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment