LS Polls 2024: PM मोदी आज पीलीभीत और बालाघाट में करेंगे जनसभा, शाम को तमिलनाडु में रोड शो

Last Updated 09 Apr 2024 09:53:43 AM IST

लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार मतदाताओं का आशीर्वाद लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी रोजाना विभिन्न राज्यों का दौरा कर चुनावी जनसभा और रोड शो कर रहे हैं। इसी क्रम में मंगलवार को वह उत्तर प्रदेश, मध्य प्रदेश और तमिलनाडु के दौरे पर रहेंगे।


प्रधानमंत्री मंगलवार को उत्तर प्रदेश और मध्य प्रदेश में चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे और तमिलनाडु में रोड शो करेंगे। वह सुबह सबसे पहले उत्तर प्रदेश पहुंचेंगे, जहां वह लगभग 11 बजे पीलीभीत में जनसभा को संबोधित करेंगे।

इसके बाद प्रधानमंत्री मध्य प्रदेश के लिए रवाना हो जाएंगे, जहां वह दोपहर 2:45 बजे के लगभग बालाघाट में रैली को संबोधित करेंगे। मध्य प्रदेश के बाद वह दक्षिण भारत के राज्य तमिलनाडु के लिए रवाना हो जाएंगे।

तमिलनाडु की राजधानी चेन्नई में प्रधानमंत्री शाम को 6:30 बजे रोड शो कर मतदाताओं तक अपनी बात पहुंचाने का प्रयास करेंगे।

रोड शो शहर के टी. नगर इलाके में थियागराया रोड पर आयोजित किया जाएगा।

भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तमिलनाडु इकाई के प्रमुख के. अन्नामलाई ने पहले कहा था कि रोड शो दक्षिण चेन्नई और मध्य चेन्नई लोकसभा क्षेत्रों से होकर गुजरेगा।

दक्षिण चेन्नई सीट से भाजपा की तमिलसाई सुंदरराजन उम्मीदवार हैं जबकि मध्य चेन्नई सीट से पार्टी के विनोज पी सेल्वम द्रमुक के वरिष्ठ नेता दयानिधि मारन के खिलाफ मैदान में हैं।

पुलिस ने प्रधानमंत्री के कार्यक्रम को लेकर यातायात मार्गों में परिवर्तन का ऐलान किया है जबकि इलाके में सुरक्षा व्यवस्था भी चाकचौबंद की गई है।

तमिलनाडु में भाजपा ने पट्टाली मक्कल काची और तमिल मनीला कांग्रेस-मूपनार के साथ गठबंधन किया है। राज्य में बेहतर प्रदर्शन करने के लिए अन्नामलाई आक्रामक तरीके से प्रचार प्रसार कर रहे हैं। वह कोयंबटूर से चुनाव लड़ रहे हैं।

फिलहाल पार्टी का लोकसभा में तमिलनाडु से कोई प्रतिनिधित्व नहीं है।
 

आईएएनएस/भाषा
चेन्नई/नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment