HP Lok Sabha Election 2024: कंगना रनौत ने कहा, मैं गोमांस नहीं खाती, मुझे हिंदू होने पर गर्व है

Last Updated 08 Apr 2024 12:42:28 PM IST

हिमाचल प्रदेश के मंडी से बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत ने सभी अफवाहों को सिरे से खारिज करते हुए स्पष्ट किया है कि वो बीफ नहीं खाती हैं। इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें हिंदू होने पर गर्व है।


बीजेपी प्रत्याशी कंगना रनौत

उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर एक पोस्ट में कहा, "मैं बीफ या किसी भी प्रकार के रेड मीट का सेवन नहीं करती हूं। मेरे बारे में पूरी तरह से बेबुनियादी अफवाह फैलाई जा रही हैं, जिनमें तनिक भी सच्चाई नहीं है।"

एक्ट्रेस ने आगे कहा, "मैं पिछले कई वर्षों से योगिक और आयुर्वेदिक जीवन की वकालत कर रही हूं और अब मेरी छवि खराब करने की रणनीति बनाई जा रही हैै, वो बिल्कुल भी काम नहीं आने वाली। मेरे लोग मुझे जानते हैं, वो इस बात को जानते हैं कि मुझे हमेशा से ही हिंदू होने पर गर्व रहा है और मेरे लोगों को कोई भी गुमराह नहीं कर सकता है, जय श्री राम।"



बता दें, इससे पहले महाराष्ट्र में विपक्ष के नेता विजय वडेट्टीवार पर बीजेपी ने निशाना साधा था। दरअसल, महाराष्ट्र के नेता प्रतिपक्ष ने अपने बयान में कंगना रनौत पर बीफ खाने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कंगना को बीफ खाना पसंद है और अब बीजेपी ने उन्हें मंडी क्षेत्र से चुनावी मैदान में उतारा है।

इससे पहले, कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने कंगना रनौत के बारे में आपत्तिजनक पोस्ट किया था। हालांकि, बाद में उन्होंने स्पष्टीकरण दिया कि यह पोस्ट नहीं किया, बल्कि किसी और ने उनके सोशल मीडिया अकाउंट पर जाकर इस तरह की विवादास्पद टिप्पणी की है।
 

आईएएनएस
मंडी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment