Bihar LS Polls: PM की रैली में नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के छुए पैर! तेजस्वी यादव को लगा बुरा, बोले- हमें बहुत बुरा लगा

Last Updated 08 Apr 2024 11:17:34 AM IST

बिहार के नवादा में रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के साथ एक चुनावी रैली को संबोधित किया। नवादा से बीजेपी ने विवेक ठाकुर को उम्मीदवार बनाया है।


रैली के दौरान नीतीश कुमार को मंच पर बैठे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छूते भी देखा गया। राजद विधायक तेजस्वी यादव ने भी इस बारे में अपनी प्रतिक्रिया दी और कहा कि उन्हें बहुत बुरा लगा है।


नीतीश कुमार ने पीएम मोदी के छुए पैर, देखें वीडियो
नीतीश कुमार द्वारा पीएम मोदी के पैर छूने को लेकर बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और राजद नेता तेजस्वी यादव ने कहा, “आज मैंने नीतीश कुमार की एक तस्वीर देखी जिसमें उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पैर छुए…हमें बहुत बुरा लगा. ये क्या हो गया? नीतीश कुमार हमारे अभिभावक हैं. नीतीश कुमार जितना अनुभवी कोई दूसरा मुख्यमंत्री नहीं है और वह प्रधानमंत्री मोदी के पैर छू रहे हैं…”


PM की रैली में इस ग़लती के लिए ट्रोल हुए बिहार के सीएम
बिहार के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहने वाले नीतीश कुमार की उम्र 70 साल से अधिक है और हाल के दिनों में कुछ मौकों पर उनकी जुबान फिसलने के कारण भी वे खबरों में रहे हैं।

इस बीच जदयू नेताओं ने नवादा प्रकरण पर पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया है। हालांकि, इस मामले में वह ट्रोल हो रहे हैं।

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को रविवार को सोशल मीडिया पर यह भविष्यवाणी करने के लिए ट्रोल किया गया कि राजग लोकसभा की स्वीकृत संख्या से कई गुना अधिक ‘‘चार हजार से अधिक सीटें’’ जीतेगा। जदयू प्रमुख ने नवादा जिले में एक रैली में अपने संबोधन के दौरान यह गलती की, इस दौरान प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी वहां मौजूद थे। कुमार के भाषण का जो हिस्सा वायरल हो गया है, उसमें उन्हें खुद को सही करने से पहले ‘‘चार लाख बोलते हुए और प्रधानमंत्री की ओर मुड़ कर चार हजार से भी ज्यादा (4000 से अधिक) कहते सुना जा सकता है।

भाषा
नवादा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment