सुधांशु त्रिवेदी ने कहा- कांग्रेस अपना मानसिक संतुलन खो चुकी है, महिलाओं के प्रति मानसिकता भी कुत्सित

Last Updated 04 Apr 2024 12:07:43 PM IST

भाजपा राष्ट्रीय प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी ने छत्तीसगढ़ कांग्रेस के नेता चरण दास महंत द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और रणदीप सुरजेवाला द्वारा भाजपा सांसद हेमा मालिनी को लेकर किए गए विवादित बयानों की आलोचना की है।


सुधांशु त्रिवेदी (फाइल फोटो)

सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हार की आशंका से घबराई हुई कांग्रेस अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है।

भाजपा मुख्यालय में मीडिया से बात करते हुए सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि लोकसभा का चुनाव जैसे-जैसे आगे बढ़ता जा रहा है, वैसे-वैसे जनता के अंदर अपने खिलाफ बढ़ रहे विरोध और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व के प्रति लगातार बढ़ रहे समर्थन और स्नेह को देखते हुए ऐसा लग रहा है कि विपक्षी दल, खासकर कांग्रेस अपना मानसिक संतुलन खो बैठी है।

छत्तीसगढ़ में कांग्रेस के नेता नेता चरण दास महंत ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रति एक बार फिर से वैसे ही घटिया और आपत्तिजनक शब्दों का प्रयोग किया है, जो कांग्रेस निरंतर करती आ रही है। पीएम मोदी के प्रति जो ईर्ष्या है, द्वेष है, उसके कारण ऐसे बयान निश्चित रूप से भारत की राजनीति के लिए एक बहुत दुखद संकेत हैं। कांग्रेस नेता ने कहा था कि 'मोदी से मुकाबला करने के लिए एक ऐसा व्यक्ति चाहिए, जो लाठी मारकर उनका सिर फोड़ सके'।

उन्होने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर कांग्रेस जितनी निम्न स्तर तक जाने को तैयार है, जनता प्रधानमंत्री मोदी को उतने ही उच्च स्तर तक फिर से बैठाने के लिए तैयार है।

रणदीप सुरजेवाला के बयान की आलोचना करते हुए त्रिवेदी ने कहा कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने भाजपा की वरिष्ठ सांसद हेमा मालिनी के लिए इस प्रकार के आपत्तिजनक, अशोभनीय और अभद्र शब्द का प्रयोग किया है, जिसे किसी औपचारिक मंच से बोलना भी संभव नहीं है। ये भारत की राजनीति में कांग्रेस पार्टी द्वारा महिलाओं के प्रति अवमानना का एक निम्न स्तर है।

उन्होने कहा कि एक तरफ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं, जो महिलाओं के सम्मान को ऊंचाई तक ले जाते हैं और दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की यह सोच है।

उन्होने कहा कि ये विषय केवल रणदीप सुरजेवाला का ही नहीं है, बल्कि ये विषय कांग्रेस पार्टी की महिलाओं के प्रति एक व्यवस्थित और कुत्सित मानसिकता का है। हाल ही में कांग्रेस नेता सुप्रिया श्रीनेत ने मंडी से भाजपा उम्मीदवार कंगना रनौत पर किस तरह का पोस्ट किया था और राहुल गांधी ने ऐश्वर्या राय बच्चन को लेकर क्या बयान दिया था। उन्होंने कांग्रेस के कई अन्य नेताओं के महिलाओं को लेकर दिए गए विवादित बयान को लेकर भी कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा।

भाजपा प्रवक्ता ने राहुल गांधी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वह पूछना चाहते हैं कि ये मोहब्बत की दुकान से कौन-कौन से फरमान निकल रहे हैं। कांग्रेस तो अपने आप को गांधी जी की परंपरा का स्वघोषित उत्तराधिकारी बताती है, लेकिन उनके नेता इस तरह के निम्न स्तर के घटिया बयान दे रहे हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment