भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

Last Updated 01 Apr 2023 09:47:56 AM IST

भारतीय जनता पार्टी लगातार देश के मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस पर संसद से लेकर सड़क तक, रैलियों से लेकर जनसभाओं तक और सोशल मीडिया पर भी भ्रष्टाचार को लेकर हमला बोल रही है।


भ्रष्टाचार को लेकर भाजपा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

इसी अभियान के तहत भाजपा ने शनिवार को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक और बैनर शेयर किया, इसमें दो तस्वीरों के जरिए कांग्रेस के शासनकाल को करप्शन काल और भाजपा के वर्तमान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासनकाल को अमृत काल बताते हुए जनता को यह संदेश देने का प्रयास किया गया है कि दोनों में कितना ज्यादा फर्क है।

इस बैनर की पहली तस्वीर में कांग्रेस के शासनकाल में देश के अन्नदाताओं (किसानों) की बुरी हालत को दिखाते हुए यह कहा गया है कि करप्शन काल में 1 रुपया भेजा जाता था, तो उसमें से 15 पैसा भी किसानों के पास पूरा नहीं पहुंचता था। दूसरी तस्वीर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को डीबीटी के माध्यम से किसानों को सीधे पैसा देते हुए दिखाया गया है, जिसमें किसान यह कहता नजर आ रहा है कि आज पूरे का पूरा पैसा पहुंचता है। भाजपा ने इसे अमृतकाल कहा है।

हाल ही में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने नई दिल्ली में भाजपा केन्द्रीय कार्यालय विस्तार का लोकार्पण करते हुए कांग्रेस और अन्य विरोधी दलों पर भ्रष्टाचार को लेकर तीखा हमला बोलते हुए कहा था कि कुछ दलों ने मिलकर भ्रष्टाचारी बचाओ अभियान छेड़ा हुआ है। जो लोग भ्रष्टाचार में लिप्त हैं, उन पर जब एजेंसियां कार्रवाई करती हैं, तो एजेंसियों पर हमला किया जाता है। जब कोर्ट कोई फैसला सुनाता है, तो कोर्ट पर सवाल उठाया जाता है।

उन्होंने आंकड़ों के साथ यह भी दावा किया था कि भाजपा सरकार के सत्ता में आने के बाद भ्रष्टाचार और भ्रष्टाचारियों पर तेजी से कार्रवाई हो रही है और तमाम विरोध के बावजूद भ्रष्टाचार के खिलाफ उनकी लड़ाई जारी रहेगी।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment