सिसोदिया के घर पर CBI के छापेमारी को लेकर AAP-BJP आमने सामने, अनुराग ठाकुर बोले- 'जनता को मूर्ख ना समझें केजरीवाल'

Last Updated 19 Aug 2022 11:48:06 AM IST

आबकारी घोटाले को लेकर दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के घर पर सीबीआई छापे को लेकर आम आदमी पार्टी और भाजपा आमने सामने आ गई है। इसको लेकर केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने 'आप' और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा है।


आप नेता जहां इस पूरे मामले में साजिश कर सिसोदिया को फंसाने का आरोप लगा रहे हैं वहीं भाजपा नेताओं ने मनीष सिसोदिया के जेल जाने को तय बताते हुए यह कटाक्ष भी किया कि वो सत्येंद्र जैन की तरह अपनी याददाश्त न खोएं।

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सत्येंद्र जैन जब भ्रष्टाचार में जेल गए आपने (अरविंद केजरीवाल) तब भी उनको बर्ख़ास्त नहीं किया। वह कहते हैं उनकी याददाश्त चली गई। एक्साईज मंत्री एक्सक्यूज मंत्री तो बन गए हैं, लेकिन मैं आशा करता हूं कि कहीं उनकी भी याददाश्त न चली जाए।

 

भाजपा राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं दिल्ली प्रभारी बैजयंत पांडा ने बिना आग के धुआं नहीं उठने की बात कहते हुए ट्वीट कर कहा, हम बस यही आशा करते हैं कि जैसे गिरफ्तारी के बाद आपके सहयोगी सत्येंद्र जैन की याददाश्त चली गई थी वैसे आप अपनी याददाश्त न खोएं। सिसोदिया जी, बिना आग के धुआं नहीं उठ सकता, माननीय एलजी द्वारा जांच के आदेश के बाद ही इतनी जल्दबाजी में संदिग्ध आबकारी नीति को क्यों उलट दिया गया?

भाजपा आईटी सेल के राष्ट्रीय हेड अमित मालवीय ने अपने नेताओं को ईमानदारी का सर्टिफिकेट बांटने के लिए केजरीवाल पर कटाक्ष करते हुए ट्वीट कर कहा, दिल्ली सरकार की नई आबकारी नीति मनमानी थी, जिससे सरकारी खजाने को भारी नुकसान हुआ। यदि यह नीति ठीक थी, तो जांच के आदेश के तुरंत बाद इसे क्यों उलट दिया गया? अरविंद केजरीवाल ने सत्येंद्र जैन को भी ईमानदारी का सर्टिफिकेट दिया था। वह अभी भी जेल में है। सिसोदिया भी जाएंगे।

दिल्ली से लोक सभा सांसद प्रवेश वर्मा ने केजरीवाल और सिसोदिया पर दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा डकारने और हवाला कारोबार करने का आरोप लगाते हुए ट्वीट कर कहा, 8 साल में ना कोई नया अस्पताल बना, ना सिसोदिया ने कोई नया स्कूल बनाया, दसवीं के रिजल्ट में टॉप 10 रैंकिंग से भी दिल्ली बाहर रही, दिल्ली के टैक्सपेयर्स का पैसा कहां लगाया अरविंद जी? सत्येंद्र जैन ने तो बोल दिया है मेरी याददास्त चली गयी है, क्या अब शिक्षामंत्री/शराबमंत्री भी यही कहेगा?

दिल्ली भाजपा के पूर्व प्रदेश अध्यक्ष एवं विधायक विजेंद्र गुप्ता ने मनीष सिसोदिया के ट्वीट पर जवाब देते हुए लिखा, शराब नीति में हजारों करोड़ का भ्रष्टाचार करो। पकड़े जाने पर शिक्षा और स्वास्थ्य में सुधार के झूठे प्रचार के नाम पर राजनीति करो।

गुप्ता ने अपने अगले ट्वीट में लिखा, जिन लोगों ने भ्रष्टाचार मिटाने के नाम पर पार्टी बनाई, वो अब खुद भ्रष्टाचार में पकड़े जा रहे हैं।

दिल्ली भाजपा प्रवक्ता हरीश खुराना ने सिसोदिया को सवालों का जवाब देने की चुनौती देते हुए ट्वीट कर पूछा, तुम इधर उधर की बात मत करो मनीष सिसोदिया जी, यह बताओ- मैन्युफैक्च रिंग कम्पनी को ठेका दिया? कार्टेल कम्पनी को ठेका दिया? ब्लैक लिस्टेड कम्पनी को ठेका दिया? 144 करोड़ रुपए अपने शराब माफिया दोस्तों को दिए? पॉलिटिक्स नहीं सवाल का जवाब दो, अरविंद केजरीवाल?
 

आईएएनएस/समय लाईव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment