गोवा में डबल इंजन सरकार लाने के लिए भाजपा को वोट दें : शाह

Last Updated 14 Oct 2021 04:48:56 PM IST

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि गोवा में भाजपा पूर्ण बहुमत के साथ सत्ता में आएगी। उन्होंने कहा कि केंद्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राज्य में भाजपा की सरकार की वजह से यह डबल इंजन सरकार होगी।


केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने कहा, "पिछले दस वर्षो में भाजपा सरकार गोवा को विकास के रास्ते पर ले गई है। कल मुझे एक पत्रकार का फोन आया। मैंने उनसे कहा कि एक बार फिर पूर्ण बहुमत के साथ भाजपा सरकार सत्ता में आ रही है।"

शाह ने यह बयान दक्षिण गोवा में एक राष्ट्रीय फोरेंसिक विज्ञान विश्वविद्यालय (एनएफएसयू) परिसर के शिलान्यास समारोह में दिया।

शाह ने यह भी कहा कि एक क्षेत्र के विकास के लिए, 20-25 वर्षो के निरंतर गैर-भ्रष्टाचार और एक दूरदर्शी शासन की आवश्यकता है। उन्होंने गोवा में लोगों से राज्य में भाजपा सरकार की वापसी का समर्थन करने का आग्रह किया।

केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा, "यदि आपके पास पांच साल का विकासोन्मुख शासन है और फिर आगे पांच साल भ्रष्टाचार से ग्रस्त सरकार है तो विकास आगे नहीं बढ़ता है। .. आपको 20-25 साल के निरंतर सुशासन की आवश्यकता है, तब आप बदलाव देख सकते हैं। शीर्ष पर मोदी हैं, लेकिन यहां आपको भाजपा सरकार की वापसी के लिए वोट करना होगा। गोवा को एक आदर्श राज्य बनाने के लिए यह डबल इंजन वाली सरकार लानी होगी।"

आईएएनएस
पणजी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment