‘ब्लू टिक’ के लिए लड़ रही सरकार, टीका चाहिए तो ‘आत्मनिर्भर’ बनो : राहुल

Last Updated 07 Jun 2021 08:52:45 AM IST

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने रविवार को केंद्र पर तंज कसते हुए कहा कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार ‘ब्लू टिक’ के लिए लड़ रही है और कोविड-19 रोधी टीके हासिल करने के लिए लोगों को ‘आत्मनिर्भर’ हो जाने की जरूरत है।


कांग्रेस नेता राहुल गांधी

कांग्रेस नेता पर पलटवार करते हुए भाजपा ने कहा उन्हें सोशल मीडिया से बाहर निकलकर जमीन पर काम करना चाहिए। भाजपा ने राहुल गांधी से कांग्रेस शासन वाले राज्यों के मुख्यमंत्रियों से कोविड टीकाकरण कार्यक्रम में वहां कथित घोटाले और अनियमितताओं को लेकर भी बात करने को कहा। राहुल का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब एक दिन पहले ही ट्विटर ने उपराष्ट्रपति एम वेंकैया नायडू और मोहन भागवत समेत राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ (आरएसएस) के शीर्ष पदाधिकारियों के निजी अकाउंट से ब्लू टिक हटा दिया और बाद में हंगामा होने पर इसे बहाल कर दिया। राहुल गांधी ने ट्वीट कर कहा ‘ब्लू टिक के लिए मोदी सरकार लड़ रही है..कोविड टीका चाहिए तो आत्मनिर्भर बनो।’

राहुल पर कटाक्ष करते हुए भाजपा प्रवक्ता सांबित पात्रा ने कहा ट्विटर पर राजनीति करना उनका पसंदीदा कार्य है और यही उनके लिए सबसे बड़ा मंच है। पात्रा ने कहा कि केंद्र सरकार ने बड़े स्तर पर टीकाकरण कार्यक्रम चलाकर और गरीबों को मुफ्त राशन देकर सराहनीय काम किया है।

एसएनबी
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment