तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल

Last Updated 07 Mar 2021 02:42:04 AM IST

तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता एवं पूर्व रेल मंत्री रहे दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल हो गए हैं। शनिवार को भाजपा अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा की मौजूदगी में उन्होंने पार्टी की सदस्यता हासिल की।


तृणमूल कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिनेश त्रिवेदी भाजपा में शामिल

इस मौके पर त्रिवेदी ने कहा, आज वह स्वर्णिम पल है, जिसका मुझे इंतजार था। आज हम सार्वजनिक जीवन में इसलिए हैं, क्योंकि जनता सवरेपरि होती है। एक राजनीतिक पार्टी ऐसी होती है, जिसमें परिवार सवरेपरि होता है लेकिन आज मैं सचमुच ऐसे दल में शामिल हुआ हूं, जिसमें जनता परिवार होती है। भाजपा दल का मकसद है जनता की सेवा।

उन्होंने कहा कि मैं इससे पहले जिस पार्टी में था, वहां पर सिर्फ एक परिवार की सेवा होती है, जनता की नहीं। त्रिवेदी ने कहा, आज पश्चिम बंगाल में ऐसा माहौल है कि वहां की जनता मुझसे फोन कर यह कहती थी कि आप इस पार्टी में क्या कर रहे हैं। आज यह हालत हो गई है कि एक स्कूल बनाने तक के लिए वहाँ की सत्ताधारी पार्टी को चंदा देना पड़ रहा है।

उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में लगातार हिंसा बढ़ रही है। वहां पर हिंसा और भ्रष्टाचार से जनता परेशान है। ऐसे में बंगाल की जनता खुश है कि वहां पर असली परिवर्तन होने जा रहा है और भाजपा सरकार बनाने जा रही है। इस मौके पर भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि मुझे खुशी हो रही है कि हम दिनेश त्रिवेदी जी को भाजपा में शामिल कर रहे हैं।

उनका राजनीति में लंबा अनुभव रहा है। उन्होंने सत्ता को दरकिनार करते हुए राजनीतिक जीवन गुजारा है। बहते हुए विचार के साथ भाजपा में अपने आप को समावेश किया है।  दिनेश त्रिवेदी के भाजपा की सदस्यता लेने के इस अवसर पर केन्द्रीय मंत्री पीयूष गोयल और धम्रेन्द्र प्रधान भी मौजूद थे।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment