विकास दुबे एनकांउटर: प्रियंका बोलीं- अपराधी का अंत हो गया, उसको संरक्षण देने वालों का क्या?

Last Updated 10 Jul 2020 10:26:32 AM IST

कानपुर में 8 पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में मुख्य आरोपी गैंगस्टर विकास दुबे शुक्रवार को कानपुर में पुलिस मुठभेड़ में मारा गया। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाए हैं। उन्होंने कहा कि अपराधी का तो अंत हो गया संरक्षण देने वालों का क्या होगा?


कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी (फाइल फोटो)

प्रियंका गांधी ने ट्वीटर के माध्यम से कहा, "अपराधी का अंत हो गया, अपराध और उसको संरक्षण देने वाले लोगों का क्या होगा।"

इससे पहले भी उन्होंने कहा था कि "कानपुर के जघन्य हत्याकांड में यूपी सरकार को जिस मुस्तैदी से काम करना चाहिए था, वह पूरी तरह फेल साबित हुई। अलर्ट के बावजूद आरोपी का उज्जैन तक पहुंचना न सिर्फ सुरक्षा के दावों की पोल खोलता है, बल्कि मिलीभगत की ओर इशारा करता है।"

मालूम हो कि मध्य प्रदेश में उज्जैन के महाकाल मंदिर के बाहर पकड़ा गया विकास दुबे शुक्रवार को कानपुर में उत्तर प्रदेश एसटीएफ के साथ मुठभेड़ में ढेर हो गया। कानपुर के चौबेपुर के बिकरू गांव में सीओ सहित आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मुख्य आरोपित विकास दुबे की कानपुर में एसटीएफ के साथ मुठभेड़ हो गई।

कानपुर के एसएसपी दिनेश पी. ने विकास दुबे के मुठभेड़ में मारे जाने की पुष्टि की है। एसएसपी दिनेश कुमार पी. के मुताबिक गाड़ी पलटने के बाद विकास दुबे पुलिस वालों के हथियार लेकर भाग रहा था। पुलिस ने उसे रोकने की कोशिश की तो उसने फायरिंग की और जवाबी कार्रवाई में विकास दुबे मुठभेड़ में मारा गया।

आईएएनएस
कानपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment