न थकना है, न रुकना, बस जीतना है : प्रधानमंत्री

Last Updated 07 Apr 2020 05:54:13 AM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि कोरोना वायरस से बने वर्तमान हालात युद्ध जैसे हैं और हम सभी को मिलकर इस युद्ध जीतना है।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

उन्होंने भाजपा कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि न थकना है, न रुकना बस जीतना है। भाजपा के 40वें स्थापना दिवस के मौके पर पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘आज आपसे कुछ सुझाव पर कार्य करने का आग्रह करना चाहता हूं। वैसे हमारे अध्यक्ष जेपी नड्डा जी ने जो एक खाका तैयार किया है मैं उसी को अपने तरीके से दोहरा रहा हूं।’ अविरत सेवा अभियान जारी रखना है। कोरोना योद्धाओं का हौसला बढ़ाना है। आरोग्यम सेतु ऐप डाउनलोड करवाएं।

उन्होंने कहा पीएम केयर्स फंड में दान करें और दूसरों को प्रेरित करें। प्रधानमंत्री ने कहा, ‘अतीत में युद्ध के दौरान हमारी मां बहनों ने अपने गहने दे दिए थे। मौजूदा हालात भी ऐसा ही हैं। मानवता को बचाने के लिए यह एक युद्ध है। मैं प्रत्येक भाजपा कार्यकर्ता से अपील करता हूं कि वे पीएम केयर्स फंड में दान दें और दूसरों को भी इसके लिए प्रेरित करें। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा, ‘कोरोना के खिलाफ जीत निश्चित है। इस मुश्किाल घड़ी में देश एक साथ खड़ा है। हमें पता है कि यह लड़ाई लंबी है, इसमें बस जीत चाहिए।’
उन्होंने कहा, ‘भारत की जनता का जितना कोटि-कोटि नमन करें उतना कम है। कोई कल्पतना नहीं कर सकता था कि विशाल देश की जनता इतने अनुशासन का पालन करेगी। हर वर्ग, हर आयु के लोग सभी ने मिलकर एकजुट होकर कोरोना के खिलाफ लड़ाई को मजबूत किया।’ प्रधानमंत्री ने कहा कि भारत ने कोरोना वायरस के संकट से निपटने के लिए मेडिकल इंफ्रास्ट्रक्च को तैयार करने का प्रयास, थर्मल स्क्रीनिंग, दूसरे देशों से आने वाले विमानों को रोकने का कठिन निर्णय लिया। भारत के प्रयासों की तारीफ वि स्वास्थ्य संगठन ने भी किया है।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment