Republic Day: 32 घंटे के लिए बंद रहेंगी दिल्ली मेट्रो स्टेशनों की पार्किग, DMRC ने जारी की एडवाइजरी

Last Updated 25 Jan 2020 10:43:09 AM IST

सुरक्षा की दृष्टि से गणतंत्र दिवसपर सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किंग बंद रहेगी। मेट्रो स्टेशनों की पार्किग 32 घंटे के लिए बंद रहेगी।




मेट्रो की पार्किग 25 जनवरी की सुबह छह बजे पार्किंग बंद कर दी जाएगी और अगले दिन 26 जनवरी को दोपहर दो बजे तक बंद रहेगी।  इसके अलावा कुछ एक स्टेशनों पर गणतंत्र दिवस समारोह के दौरान आंशिक तौर पर प्रवेश और निकास बंद रहेगा।

डीएमआरसी की ओर से जारी बयान के अनुसार सुरक्षा को देखते हुए सभी मेट्रो स्टेशनों की पार्किग शनिवार (25 जनवरी) को सुबह छह बजे से बंद कर दी जाएगी और अगले दिन 26 जनवरी को दोपहर दो बजे तक बंद रहेगी।

दो बजे के बाद सभी पार्किग खोल दी जाएगी और पूर्व की तरह यहां पर वाहनों को खड़ा किया जा सकता है। वहीं दूसरी ओर डीएमआरसी ने गणतंत्र दिवस समारोह के मद्दे नजर पटेल चौक और लोक कल्याण मार्ग स्टेशन पर प्रवेश और निकास सुबह पौने नौ बजे से दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगा।

केन्द्रीय सचिवालय और उद्योग भवन पर प्रवेश और निकास दोपहर 12 बजे तक बंद रहेगा।

इसके अलावा आईटीओ गेट नम्बर तीन, चार और छह दिल्ली गेट मेट्रो स्टेशन के गेट नम्बर एक, चार और पांच पर सुबह से लेकर दोपहर बारह बजे तक प्रवेश और निकास बंद रहेगा। जबकि फेज तीन कारिडोर पर आम तौर पर मेट्रो की सेवाएं रविवार को सुबह आठ बजे शुरू होती है, लेकिन इस बार रविवार को गणतंत्र दिवस समारोह को देखते हुए इस कॉरिडोर पर मेट्रो परिचालन सुबह छह बजे शुरू हो जाएगी।

सहारा न्यूज ब्यूरो
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment