प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार पटेल को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

Last Updated 15 Dec 2019 04:54:27 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को सरदार वल्लभ भाई पटेल की 69वीं पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि देकर राष्ट्र की अगुवाई की। ट्विटर पर भी लोगों ने 'लौह पुरुष' के योगदान को याद किया। ट्विटर पर 'लौह पुरुष' 1,467 ट्वीट के साथ ट्रेंड किया।


प्रधानमंत्री मोदी ने सरदार पटेल को पुण्यतिथि पर दी श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट किया, "महान सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर उन्हें श्रद्धांजलि। अपने देश के प्रति उनकी असाधारण सेवा से हम हमेशा से प्रेरित रहे हैं।"

मोदी के पोस्ट को 5.5 हजार ने रिट्वीट किया और 32.5 हजार लाइक मिले।

लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने ट्वीट किया, "भारत के लौह पुरुष, भारत रत्न सरदार वल्लभभाई पटेल को विनम्र श्रद्धांजलि, जिन्होंने भारत को एकजुट करने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई। उनका दृष्टिकोण, दृढ़ विश्वास और जीवन हमें देश के लिए कार्य करने की प्रेरणा देता है।"

एक उपयोगकर्ता ने लिखा, "565 रियासतों को एकजुट कर एकीकृत भारत के सपने को सच करने के लिए स्वतंत्र भारत के पहले गृह मंत्री को श्रद्धांजलि।"

एक पोस्ट में कहा गया, "सरदार पटेल की पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि। भारत की स्वतंत्रता के बाद के एकीकरण में उनके अमिट योगदान सभी भारतीयों को एकता और अखंडता की दिशा में काम करने के लिए प्रेरित करेगा।"



एक अन्य उपयोगकर्ता ने ट्वीट किया, "लौह पुरुष को सलाम..देश के प्रति उनके अद्वितीय सेवा को याद करें, जो आने वाली पीढ़ियों को प्रेरित करता रहेगा।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment