गुवाहाटी में रविवार शाम 6 बजे तक कर्फ्यू में दी गई ढील

Last Updated 15 Dec 2019 03:06:28 PM IST

असम के सबसे बड़े शहर गुवाहाटी और डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में विवादास्पद नागरिकता (संशोधन) अधिनियम के खिलाफ कई दिनों से हो रहे हिंसक विरोध प्रदर्शन के बाद रविवार को लगातार दूसरे दिन कर्फ्यू में ढील दी गई।


गुवाहाटी में कर्फ्यू में दी गई ढील

गुवाहाटी के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि गुवाहाटी में सुबह नौ बजे से शाम के 6 बजे तक कर्फ्यू में ढील दी गई है, साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि डिब्रूगढ़ के कुछ हिस्सों में भी सुबह से आठ घंटे के लिए कर्फ्यू में ढील दी गई है।

सबसे पहले शनिवार को गुवाहाटी, डिब्रूगढ़ पश्चिम, नहरकटिया, तेनुघाट और कुछ अन्य स्थानों पर से सुबह 7 बजे से शाम 4 बजे तक कर्फ्यू हटाया गया।

कर्फ्यू में ढील दिए जाने के बाद गुवाहाटी में दिसपुर, उजन बाजार, चांदमारी, सिल्पुखुरी और जू रोड में दुकानों के बाहर लंबी लाइन देखी गई। वहीं सड़कों पर ऑटो रिक्शा और साइकिल रिक्शा भी दौड़ते नजर आए।



शहर में पेट्रोल पंप भी खुल गए हैं, जिससे वहां वाहनों की कतार लग गई। अधिकारी ने बताया कि पुलिस जनता को कर्फ्यू में ढील के बारे में सूचित करने के लिए लाउडस्पीकरका प्रयोग कर रही है। लोकसभा में सोमवार को देर रात नागरिकता (संशोधन) विधेयक, 2019 के पास होने के बाद से ही शहर और असम के अन्य कई हिस्सों में हिंसक विरोध प्रदर्शन जारी है।

आईएएनएस
गुवाहाटी


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment