अनुच्छेद 370 पर फैसले से 'कुछ लोग' खुश नहीं : मोदी

Last Updated 14 Oct 2019 08:29:40 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यहां सोमवार को कहा कि जम्मू एवं कश्मीर से अनुच्छेद 370 को हटाए जाने से 'केवल कुछ ही लोग' खुश नहीं हैं। उन्होंने कहा कि ये लोग अब सरकार के निर्णय पर सवाल उठा रहे हैं और विदेश जाने के लिए मदद मांग रहे हैं।


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी

21 अक्टूबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रस्तावित चार जनसभाओं में से पहले जनसभा के दौरान लोगों को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष को चुनौती दी।

मोदी ने कहा, "अगर अनुच्छेद 370 आपको इतना प्यारा है, तो आप लोगों के बीच जाएं और उन्हें कहें कि आप केंद्र के निर्णय को पलटना चाहते हैं।"

प्रधानमंत्री ने कहा कि हरियाणा में सरकारी नियुक्तियों का मतलब घूस था।

उन्होंने कहा, "नौकरियों के मामले में इस तरह के हथकंडे कई नेताओं के जेल में जाने के बाद समाप्त हो गए। यह स्थिति अब बदल गई है। ईमानदारी के साथ विकास किया जा रहा है और कनेक्टिविटी बेहतर हुई है। चाहे यह पलवल, बल्लभगढ़, फरीदाबाद हो, यातायात और कनेक्टिविटी की आधुनिक सुविधाएं दी जा रही हैं।"

कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर हमला करते हुए मोदी ने कहा कि उन्होंने लोकसभा चुनाव के दौरान राफेल लड़ाकू विमान सौदा के बारे में झूठी बातें फैलाईं। उन्होंने इस बात पर पूरा जोर दिया कि विमान समझौता रद्द हो जाए और नया लड़ाकू विमान भारत न आने पाए।



मोदी ने कहा, "लेकिन आज मैं खुश हूं कि उनके सभी प्रयासों के बावजूद, पहला लड़ाकू विमान भारत को सुपुर्द कर दिया गया।"

भाजपा शासित हरियाणा की 90 सदस्यीय विधानसभा के लिए मतदान 21 अक्टूबर को होगा। परिणाम 24 अक्टूबर को आएंगे।

आईएएनएस
बल्लभगढ़ (हरियाणा)


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment