सरकार के 100 दिन पूरे होने पर सरकार की उपलब्धियां बताएगी भाजपा

Last Updated 08 Sep 2019 03:27:17 PM IST

मोदी सरकार 2.0 के इस सप्ताहांत पर 100 दिन पूरे होने पर सरकार रविवार को 2.30 बजे एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन कर जनता को अपनी उपलब्धियां बताएगी।


प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी

सरकार तीन मुद्दों पर फोकस करेगी। ये मुद्दे धारा 370 को हटाने तथा जम्मू एवं कश्मीर का दो हिस्सों में विभाजन, यूएपीए विधेयक और तीन-तलाक विधेयक हैं। सरकार भारतीय अर्थव्यवस्था को सुधारने के लिए अपने द्वारा हाल ही में लाए गए बदलावों के बारे में भी बता सकती है। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करेंगे।

एक सरकारी सूत्र ने इससे पहले आईएएनएस को बताया था कि सरकार की बेहिचक कठोर निर्णय लेने वाली निर्णायक सरकार की छवि बनाने के प्रयास किए जाएंगे।

इस बीच भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह ने अपने इरादे जाहिर करते हुए कई ट्वीट्स किए। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बधाई दी। मोदी सरकार को 'राष्ट्रीय सुरक्षा, विकास और गरीब कल्याण' का पर्याय बताते हुए शाह ने इन 100 दिनों में ऐतिहासिक निर्णय लेने लिए प्रधानमंत्री मोदी की प्रशंसा की।



शाह ने ट्वीट किया, "चाहे जम्मू एवं कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटाने का निर्णय हो, या मुस्लिम महिलाओं को तीन-तलाक के अभिशाप से मुक्ति दिलाना हो या यूएपीए अधिनियम लागू कर राष्ट्रीय सुरक्षा को मजबूत करने का निर्णय हो..ये सभी ऐतिहासिक निर्णय प्रधानमंत्री मोदी के निर्णायक नेतृत्व का परिणाम है। 'मोदीफाइड100'।"

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment