कई राज जानते हैं कोलकाता पुलिस आयुक्त : भाजपा

Last Updated 05 Feb 2019 12:02:11 AM IST

केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सोमवार को कहा कि कोलकाता पुलिस आयुक्त राजीव कुमार को बचाया जा रहा है, क्योंकि वह कई राज जानते हैं।


केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद (file photo)

उन्होंने कहा कि पोंजी घोटाला मामले में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के अधिकारियों के काम में बाधा डाला जा रहा है।

यहां एक प्रेसवार्ता को संबोधित करते हुए प्रसाद ने कहा, "इस मामले में जब कुछ लोगों को गिरफ्तार किया गया तो बनर्जी ने कुछ नहीं बोला, लेकिन राजीव कुमार को बचाने के लिए वह धरने पर बैठ गईं। लगता है शारदा चिटफंड घोटाले में वह राजदार हैं।"

उन्होंने कहा, "वह एक आईपीएस अधिकारी की गिरफ्तारी को लेकर क्यों इतनी घबराई हुई हैं? इस पूरी संदिग्ध परिस्थिति से स्पष्ट संकेत मिलता है कि आयुक्त काफी कुछ जानते हैं। इसलिए उनको बचाया जा रहा है।"



केंद्रीय मंत्री ने बदले की राजनीति के आरोपों को खारिज किया और कहा कि चिटफंड घोटाला नरेंद्र मोदी सरकार के सत्ता में आने से पहले उजागर हुआ और सीबीआई ने सर्वोच्च न्यायालय के निर्देश पर मामले में जांच शुरू की।

उन्होंने सीबीआई विवाद को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर पर भी बनर्जी का साथ देने को लेकर सवाल किया, क्योंकि उन्होंने मई 2014 में ट्वीट करके कहा था कि 20 लाख लोगों ने चिटफंड घोटाले में अपना पैसा गंवाया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment