सीमा पार आतंक के स्रोतों पर बरसे सेना प्रमुख

Last Updated 07 Nov 2017 03:28:14 PM IST

सेना प्रमुख जनरल बिपिन रावत ने ‘सीमा पार आतंकवाद के स्रोतों’ को कड़ा संदेश देते हुए आज कहा कि आतंकवादियों के खात्मे के लिए जम्मू कश्मीर में सेना का अभियान जारी रहेगा.


सीमा पार आतंक के स्रोतों पर बरसे सेना प्रमुख

जम्मू कश्मीर में सेना और पुलिस के संयुक्त अभियान में कल ही तीन आतंकवादी मारे गये हैं जिनमें आतंकवादी सरगना और जैश ए मोहम्मद के प्रमुख मसूद अजहर का भांजा तलहा रशीद भी मारा गया है. इसके पास अमेरिका में बनी अत्याधुनिक एम-चार कारबाइन भी मिली है.
            
सेना प्रमुख ने आज यहां एक कार्यक्रम से इतर संवाददताओं के साथ बातचीत में पाकिस्तान का नाम लिये बिना कहा, हमें पता है कि इन आतंकवादियों को कहां से समर्थन मिल रहा है. यह साफ है कि इन्हें सीमा पार से सहयोग मिल रहा है. 

उन्होंने कहा कि यदि आतंकवादी लोगों, भवनों, पुलिस स्टेशनों या नेताओं को निशाना बनाते हैं तो सेना उनका जल्द से जल्द सफाया करने की कोशिश करेगी.


        
मसूद अजहर के भांजे के मुठभेड़ में मारे जाने के बारे में पूछे जाने पर सेना प्रमुख ने कहा,  हमारा मुख्य उद्देश्य आतंकवाद का खात्मा करना है भले ही आतंकवादी मसूद अजहर का भांजा हो या किसी दूसरे धर्म से हो. 
        
रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण के अरूणाचल प्रदेश में अग्रिम मोर्चे के हाल के दौरे पर चीन की नाराजगी के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, रक्षा मंत्री अग्रिम मोर्चे पर जवानों से मिलने और उनकी समस्याओं के बारे में जानने गयीं थीं. इन याओं से जवानों का मनोबल बढता है. मंत्री को उन क्षेत्रों में जाना ही होता है जहां जवान तैनात हैं क्योंकि रक्षा मांलय ही जवानों को सुविधा मुहैया कराता है. 

 

वार्ता


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment