भाजपा नेता मेरा ऑनलाइन पीछा करने में लगे : राबर्ट वाड्रा

Last Updated 26 Oct 2017 05:18:40 PM IST

कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा ने गुरुवार को वरिष्ठ भाजपा नेताओं पर उनका ऑनलाइन पीछा (ऑनलाइन स्टाकिंग) करने और उनकी पोस्टों का हिमाचल प्रदेश और गुजरात के चुनावों में 'बैसाखी के तौर पर' इस्तेमाल करने का आरोप लगाया.


सोनिया गांधी के दामाद रॉबर्ट वाड्रा (फाइल फोटो)

वाड्रा ने ट्वीट कर कहा, "वरिष्ठ भाजपा नेता मेरे और मेरे परिवार के प्रति आसक्त हो गए हैं. वे लोग सोशल मीडिया पर हमारा पीछा कर रहे हैं और ट्वीट के लिए मेरी तस्वीरों को 'कट/पेस्ट' कर रहें हैं."

उन्होंने भाजपा के वरिष्ठ नेता गिरीराज सिंह के फोटो ट्वीट के 'स्क्रीन शॉट' कर पोस्ट किया जिसमें वाड्रा और उनकी पत्नी प्रियंका गांधी नजर आ रहे हैं. वाड्रा ने 12 जनवरी को प्रियंका गांधी के जन्मदिन पर उन्हें बधाई देते हुए फोटो पोस्ट की थी.

गिरीराज सिंह ने इस फोटो के कैप्शन में 'चीनियों को नौकरी देते हुए' लिखा था. उनका इशारा स्पष्ट रूप से एक बिना तिथि वाली फोटो की तरफ था जिसमें चीनी राजनयिक लुओ झाउहुई और कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, उनकी बहन प्रियंका और वाड्रा के साथ मुलाकात करते नजर आ रहे हैं. यह फोटो भारत-चीन के बीच जून में डोकलाम विवाद पर तनातनी के बीच जारी किया गया था.



वाड्रा ने कहा, "ऐसा लगता है कि भाजपा नेता मेरा और मेरी पोस्टों का प्रयोग अपनी तुलना और चुनाव अभियान के लिए बतौर बैशाखी करना चाहते हैं."

उन्होंने गुजरात और हिमाचल प्रदेश के चुनाव की ओर इशारा करते हुए लिखा, "भारत के लोग सही व गलत और सरकार के घिसे-पिटे तरीको को समझ गए हैं और यह कुछ ही महीने में पता चल जाएगा."

 

 

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment