एयर इंडिया के कर्मचारी ने बदसलूकी की : गायकवाड़

Last Updated 06 Apr 2017 03:27:48 PM IST

शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ ने गुरुवार को कहा कि एयर इंडिया के कर्मचारी ने उनके साथ बदसलूकी की थी. गायकवाड़ ने अपने व्यवहार के लिए माफी मांगी है लेकिन उन्होंने एयर इंडिया के 60 वर्षीय कर्मचारी से माफी नहीं मांगी.


शिवसेना सांसद रविंद्र गायकवाड़ (फाईल फोटो)

गौरतलब है कि रविंद्र गायकवाड़ द्वारा पिछले महीने एयर इंडिया के एक विमान में कंपनी के कर्मचारी की पिटाई करने का मामला सामने आया था.

गायकवाड़ ने विमान में बिजनेस क्लास सीट मुहैया नहीं कराने पर एयर इंडिया के ड्यूटी मैनेजर की पिटाई करने की बात स्वीकार करते हुए लोकसभा में कहा कि उसके पास बिजनेस क्लास का टिकट था लेकिन बावजूद इसके उन्हें इकोनॉमी क्लास में सफर कराया गया.

गायकवाड़ ने संसद में कहा, "पुणे से दिल्ली जा रहे एयर इंडिया के विमान के दिल्ली उतरने के बाद मैंने शिकायत रजिस्टर की मांग की. इसके बाद एक अधिकारी आया फिर दो या तीन अधिकारी आए. जब मैंने यह बताया कि मैं नेता हूं तो उनमें से एक ने कहा कि लेकिन आप नरेंद्र मोदी नहीं हैं. क्या हैं?"

उन्होंने कहा कि उन्हें एयरलाइन के स्टाफ ने धक्का दिया और फिर उनमें से एक ने मेरा कॉलर पकड़ लिया.



गायकवाड़ ने कहा, "इस पूरी घटना का वीडियो है. आभार हो एयर इंडिया की उस एयर होस्टेस का जिसने इस पूरे मामले का वीडियो बना लिया. सभी एयरलाइंस ने मुझ पर प्रतिबंध लगा दिया."

उन्होंने कहा कि मुझ पर लगे सभी आरोप बेबुनियाद हैं और इन्हें वापस लिया जाना चाहिए.

गायकवाड़ ने कहा, "मुझ पर आईपीसी की धारा 308 के तहत आरोप लगाए गए जो हत्या की कोशिश करने की धारा है. क्या मेरे पास कोई हथियार था? क्या यह न्याय है."

आईएएनएस


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment