इमरान बोले, पुलिस हिरासत में उनके चीफ ऑफ स्टाफ को प्रताड़ित किया गया

Last Updated 20 Aug 2022 07:43:22 AM IST

पीटीआई के अध्यक्ष इमरान खान ने शुक्रवार को अपने चीफ ऑफ स्टाफ शाहबाज गिल के लिए न्याय की मांग की और दावा किया कि पुलिस हिरासत में उनको प्रताड़ित किया गया।


शाहबाज गिल

जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, पीटीआई के अध्यक्ष ने ट्वीट कर कहा, "सभी तस्वीरें और वीडियो स्पष्ट रूप से दिखाते हैं कि गिल को मानसिक और शारीरिक रूप से प्रताड़ित किया गया था।"

देशद्रोह के एक मामले में गिल की रिमांड बढ़ाने की पुलिस की मांग के बावजूद, इस्लामाबाद की एक जिला और सत्र अदालत ने शुक्रवार को उन्हें उनके स्वास्थ्य के पुनर्मूल्यांकन के लिए पाकिस्तान आयुर्विज्ञान संस्थान भेजने का आदेश दिया।

कोर्ट ने ड्यूटी जज ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट राजा फारुख अली खान द्वारा सुरक्षित फैसला सुनाते हुए कहा, "शहबाज गिल की हालत ठीक नहीं है।"

इस बीच, खान ने कहा कि गिल को कमजोर करने के लिए पुलिस ने उन्हें अपमानित किया और अब उनके पास गिल के प्रकरण से संबंधित घटनाओं के बारे में पूरी जानकारी है।

खान ने पूछा, "आईसीटी पुलिस का कहना है कि उसने कोई यातना नहीं दी। इसलिए मेरा सवाल है: गिल को किसने प्रताड़ित किया।"



जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, पीटीआई अध्यक्ष ने कहा कि जनता में और हमारे दिमाग में भी आम धारणा है कि इस भीषण यातना को कौन अंजाम दे सकता था।

उन्होंने कहा, "याद रखें कि जनता प्रतिक्रिया देगी। हम जिम्मेदार लोगों का पता लगाने और उन्हें न्याय दिलाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।"

आईएएनएस
इस्लामाबाद


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment