ब्रिटेन में ट्रक कंटेनर में 39 शव मिले

Last Updated 24 Oct 2019 05:30:50 AM IST

ब्रिटेन में लंदन के निकट बुधवार को एक ट्रक के कंटेनर से 39 शव मिले। यह ट्रक बुल्गारिया से आया था। पुलिस ने यह जानकारी दी।


ब्रिटेन में लंदन के निकट बुल्गारिया से आये इस ट्रक के कंटेनर से 39 शव मिले।

उन्होंने बताया कि 39 लोगों की हत्या के संदेह में उत्तरी आयरलैंड के 25 वर्षीय एक चालक को गिरफ्तार किया गया है। एस्सेक्स, दक्षिण-पूर्व इंग्लैंड में उसके ट्रक से शव बरामद किए गए।

एस्सेक्स पुलिस ने बताया कि लंदन के पूर्व एवेन्यू ग्रेयस में वाटरग्लेड औद्योगिक पार्क में घटनास्थल पर पाए गए लोगों को मृत घोषित कर दिया गया है। प्रारंभिक संकेतों से पता चलता है कि मृतकों में 38 वयस्क और एक किशोर है।

पुलिस ने बताया कि ट्रक बुल्गारिया से आया था और शनिवार को होलीहेड से होते हुए देश में घुसा। पुलिस के मुख्य अधीक्षक एंड्रयू मैरिनर ने बताया कि अधिकारी पीड़ितों की पहचान करने का प्रयास कर रहे हैं। मैरिनर ने एक बयान में कहा, ‘यह बहुत दुखद घटना है, जिसमें बड़ी संख्या में लोगों ने अपनी जान गंवा दी।’ उन्होंने कहा, हम जांच कर रहे हैं कि यह घटना कैसे हुई।

पुलिस ने बताया कि वाटरग्लेड औद्योगिक पार्क में ट्रक के कंटेनर के भीतर लोगों के पाए जाने के बाद एम्बुलेंस सेवा ने उन्हें सूचना दी। मैरिनर ने कहा, हम पीड़ितों की पहचान कर रहे हैं। हालांकि मुझे लगता है कि यह लंबी प्रक्रिया हो सकती है। इस बीच, प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन ने ट्वीट किया कि वह इस दुखद घटना से आहत हैं।

भाषा
लंदन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment