यूएफसी लड़ाकों जैसे दिखते हैं शरण मांगने वाले : ट्रंप

Last Updated 07 Apr 2019 03:30:19 PM IST

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने कहा है कि शरण मांगने वाले अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप (यूएफसी) लड़ाकों की तरह दिखते हैं।


अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शनिवार को लास वेगास में रिपब्लिकन यहूदी गठबंधन को संबोधित करते हुए कहा कि शरण मांगने वाले अल्टीमेट फाइटिंग चैम्पियनशिप (यूएफसी) लड़ाकों की तरह दिखते हैं।

मिश्रित मार्शल आर्ट प्रचारक कंपनी का हवाला देते हुए उन्होंने कहा, "आपने जो सबसे असभ्य लोग देखें हैं, ऐसा लगता है जैसे उन्हें यूएफसी के लिए लड़ना चाहिए।"

उन्होंने कहा, "वे (शरण मांगने वाले) हर जगह पाए जाने वाले अधिवक्ताओं द्वारा दिए गए एक छोटे से पेज को पढ़ते हैं, आप अधिवक्ताओं को जानते हैं, वे उन्हें बताते हैं कि क्या कहना है। आप इस व्यक्ति को देखिए, आप कहेंगे, 'वाओ, यह एक कठोर बिस्किट है'।"

राष्ट्रपति ने शरण मांगने वालों का समर्थन करने वालों का भी मजाक उड़ाया कि वे शरण मांगने वालों की मंशा से अनजान होने का नाटक करते हैं।



ट्रंप ने शरण मांगने वालों की नकल करते हुए कहा, "ओह, उन्हें शरण दो.. वह डरा हुआ है, वह डरा हुआ है।"

ट्रंप ने उत्तरी त्रिकोण के नाम से प्रसिद्ध तीन मध्य अमेरिकी देशों की अमेरिका जा रहे कारवों में भूमिका के कारण उनपर प्रतिबंध लगाने के अपने निर्णय को भी सही ठहराया।

आईएएनएस
वाशिंगटन


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment