Itel ने 12 gb Ram और 5,000mAh बैटरी वाला स्मार्टफोन A70 किया लॉन्च

Last Updated 04 Jan 2024 01:06:03 PM IST

Itel A70 Smartphone launched : भारत में 10,000 रुपये से कम कीमत वाले सबसे पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड आईटेल ने हाल ही में मेमोरी फ्यूजन के जरिए 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम के साथ देश का पहला फोन सिर्फ 7,299 रुपये में लॉन्च किया। इसे 2024 में कंपनी का एक बड़ा कदम माना जा रहा है।


अपनी बड़ी मेमोरी के साथ, 'आईटेल ए70' बड़े 6.6 इंच एचडी प्लस डिस्प्ले से लेस है, जिसमें डायनेमिक बार निर्बाध यूजर इंटरफेस प्रदान करता है। स्मार्टफोन को दो अन्य वेरिएंट में लॉन्च किया गया है जिसमें 12 जीबी (4+8) रैम कॉन्फिगरेशन के साथ 128 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी (4+8) रैम के साथ 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट है। कस्टमर्स अमेजन पर “नोटिफाई मी” लिंक के जरिए अपनी रुचि दर्ज कर सकते हैं।

स्मार्टफोन 5,000 एमएएच की बैटरी के साथ आता है। जो टाइप-सी चार्जिंग द्वारा यूजर के लिए लंबे समय तक चलने वाले एक्सपीरियंस को सुनिश्चित करता है।

आईटेल इंडिया के सीईओ अरिजीत तालापात्रा ने कहा, "2024 में भी हम शानदार फीचर्स, स्टाइलिश एस्थेटिक और कटिंग-एज टेक्नोलॉजी द्वारा इनोवेशन को पेश की अपनी अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि करते हैं।''

उन्होंने कहा आईटेल ए70 स्मार्टफोन 256 जीबी स्टोरेज और 12 जीबी रैम और डायनामिक बार टेक्नोलॉजी के साथ एक आकर्षक 6.6 इंच का डिस्प्ले है। हम लगातार आगे बढ़ रहे टेक लैंडस्केप में परफॉर्मेंस और वैल्यू के लिए नए मानक स्थापित करते हुए, एक बार फिर एंट्री-लेवल स्मार्टफोन सेगमेंट में हलचल मचाने के लिए उत्साहित हैं।

आईटेल ए70 चार शानदार रंगों फील्ड ग्रीन, एज़्योर ब्लू, ब्रिलियंट गोल्ड और स्टारलिश ब्लैक में 5 जनवरी से लीडिंग ऑनलाइन और ऑफलाइन स्टोर्स पर 7,299 रुपये की आकर्षक कीमत पर उपलब्ध होगा।

यह फंक्शन नोटिफिकेशन प्रदान करता है, जो यूजर के एक्सपीरियंस को सहजता से बढ़ाता है जैसे फोन कॉल के दौरान अलर्ट, चार्जिंग सेशन के लिए प्रोग्रेस अपडेट और फेस अनलॉक।

ए70 में 120 हर्ट्ज टच सैंपलिंग रेट के साथ 6.6-इंच एचडी प्लस डिस्प्ले है, जो एक विस्तृत विजुअल एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

टॉप डायनामिक बार व्यूइंग एरिया को डिस्टर्ब किए बिना नोटिफिकेशन के लिए स्क्रीन स्पेस को मैनेज करता है। इसका शानदार डिजाइन यूजर्स के फोकस से समझौता किए बिना, इंफॉर्मेशन डिलिवरी और इंटरफेस के बीच संतुलन बनाए रखते हुए समय पर अलर्ट सुनिश्चित करता है।

ए70 में सेगमेंट-लीडिंग 13एमपी एचडीआर रियर कैमरा और 8 मेगापिक्सल एआई सेल्फी कैमरा है। जो यूजर्स को कम रोशनी में भी शानदार फोटो क्लिक करने में मदद करने के लिए एडवांस फीचर्स से समर्थित है।

फोन फेस रिकॉग्निशन और साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट स्कैनर से लैस है, जो सिक्योरिटी की एक अतिरिक्त परत जोड़ता है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment