JioPhone Prima 4G कीपैड फोन अब 2,599 रुपये में उपलब्ध

Last Updated 09 Nov 2023 12:04:55 PM IST

रिलायंस जियो का 4जी कीपैड स्मार्टफोन 'जियोफोन प्राइमा' अब देश में 2,599 रुपये में खरीदने के लिए उपलब्ध है।


JioPhone Prima 4G कीपैड

JioPhone Prima 4G: यूजर्स फोन को प्रमुख रिटेल स्टोर और रिलायंस डिजिटल, जियोमार्ट और अमेजन जैसे ऑनलाइन प्लेटफॉर्म पर खरीद सकते हैं।

जियोफोन प्राइमा काई-ओएस प्लेटफॉर्म पर आधारित है, जो एक ओपन-सोर्स प्रोजेक्ट-बेस्ड मोबाइल ऑपरेटिंग सिस्टम है, जो यूट्यूब, फेसबुक, व्हाट्सएप और गूगल वॉयस असिस्टेंट तक पहुंच प्रदान करता है।

यह वीडियो कॉलिंग और फोटोग्राफी के लिए डिजिटल कैमरों के साथ आता है और जियो डिजिटल सर्विस जैसे जियोटीवी, जियोसिनेमा, जियो सावन और जियोपे के माध्यम से यूपीआई पेमेंट जैसे जियो डिजिटल सर्विस के साथ आता है, जो सभी प्रीमियम स्पेस डिजाइन में पैक किए गए हैं।

फोन में 2.4 इंच की डिस्प्ले स्क्रीन, 1800एमएएच की बैटरी है और यह 23 भाषाओं के सपोर्ट के साथ आता है।

इस बीच, रिलायंस जियो ने देश भर के दुर्गम क्षेत्रों में हाई-स्पीड, किफायती इंटरनेट सर्विस प्रदान करने के लिए भारत की पहली सैटेलाइट-बेस्ड गीगा-फाइबर सर्विस का सफलतापूर्वक प्रदर्शन किया है।

जियोस्पेस फाइबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उपस्थिति में 'इंडिया मोबाइल कांग्रेस 2023' के पहले दिन प्रदर्शित किया गया था।

जियो दुनिया की मीडियम अर्थ ऑर्बिट (एमईओ) सैटेलाइट टेक्नोलॉजी तक पहुंचने के लिए लक्जमबर्ग-बेस्ड टेलीकॉम्युनिकेशन नेटवर्क प्रोवाइडर एसईएस के साथ पार्टनरशिप कर रहा है, जो स्पेस से गीगाबिट, फाइबर जैसी सर्विस देने में सक्षम एकमात्र एमईओ समूह है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment