Dell ने भारत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर की नई रेंज की लॉन्च

Last Updated 04 Nov 2023 09:31:41 AM IST

Dell ने भारत में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर की नई रेंज की लॉन्च। नए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर 19,899 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं।


कंज्यूमर इलेक्ट्रॉनिक्स प्रमुख डेल ने भारत में अल्ट्राशार्प और पी-सीरीज वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर की एक नई रेंज लॉन्च की, जो वर्क सेशन के लिए प्रोडक्टिविटी, कोलैबोरेशन और आंखों के आराम को बढ़ाने के लिए डिजाइन की गई है।

नए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर 19,899 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध हैं। कंपनी के अनुसार, कस्टमर मॉनिटर को डेल एक्सक्लूसिव स्टोर्स (डीईएस), डेल डॉट कॉम, अमेजन डॉट कॉम, बड़े फॉर्मेट रिटेल और मल्टी-ब्रांड आउटलेट्स से खरीद सकते हैं।

ऑफिस या घर से काम करने वाले प्रोफेशनल्स के लिए निर्मित डेल ने आंखों के आराम के लिए डेल अल्ट्राशार्प 27 थंडरबोल्ट हब मॉनिटर और डेल अल्ट्राशार्प 27 मॉनिटर पेश किए हैं।

ये मॉनिटर यूजर्स को आंखों के तनाव को कम करने में मदद करने के लिए विजुअल कंफर्ट फीचर्स की पेशकश करते हैं, जिसमें बेहतर कम्फर्टव्यू प्लस शामिल है, जो हानिकारक नीली रोशनी के जोखिम से बचाता है, और स्क्रीन ब्राइटनेस और कलर टोन सेटिंग को ऑटोमैटिक रूप से समायोजित करता है।

नए डेल अल्ट्राशार्प 24 यूएसबी-सी हब मॉनिटर और डेल अल्ट्राशार्प 24 मॉनिटर थोड़े छोटे आकार में और विजुअल कंफर्ट फीचर्स के साथ आते हैं।

डेल ने अपग्रेड फीचर, बेहतर कैमरा और नेक्स्ट लेवल मल्टीटास्किंग फीचर्स के साथ नए वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग मॉनिटर भी पेश किए हैं।

ये मॉनिटर 23.8-इंच, 27-इंच और 34-इंच साइज में आते हैं, जो माइक्रोसॉफ्ट टीम और जूम दोनों के लिए प्रमाणित हैं। कंपनी ने कहा कि इन मॉनिटरों में एक साफ डेस्क सेटअप की अनुमति देने के लिए इंटीग्रेटेड कैमरा, स्पीकर और माइक्रोफोन शामिल हैं।

कम रोशनी की स्थिति के लिए, कंपनी ने इन मॉनिटरों में एआई ऑटो फ्रेमिंग, डिजिटल ओवरलैप एचडीआर और वीडियो नॉइज रिडक्शन सपोर्ट के साथ 4 मेगापिक्सल 2,000 क्यूएचडी कैमरा इंटीग्रेटेड किया है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment