LG की दमदार बैटरी लाइफ के साथ Audio Speaker सीरीज लॉन्च

Last Updated 02 Nov 2023 10:31:55 AM IST

Lg Launches Audio Speaker Series - एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने भारत में उन्नत बैटरी लाइफ के साथ एक नई ऑडियो स्पीकर सीरीज 'एलजी एक्सबूम' लॉन्च की।


Lg Launches Audio Speaker Series - एलजी एक्सबूम में दो मॉडल - एक्सएल 7एस और एक्सएल 5एस शामिल हैं, जो 54,990 रुपये और 44,990 रुपये की शुरुआती कीमत पर उपलब्ध होंगे।

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया के होम एंटरटेनमेंट के निदेशक हाक ह्यून किम ने कहा, "उत्कृष्ट विशेषताओं, मजबूत ध्वनि और मनमोहक प्रकाश प्रभावों के साथ नई एलजी एक्सबूम सीरीज समारोहों, अवसरों और रोजमर्रा के आनंद लेने वालों के लिए शीर्ष पसंद के रूप में तैयार है।

कंपनी के अनुसार, एलजी एक्सबूम में एक्सएल 7एस की बैटरी लाइफ 20 घंटे तक है, जबकि एक्सएल 5एस की बैटरी लाइफ 12 घंटे है, और दोनों स्पीकर में आईपीएक्स 4 वॉटर रेसिस्टेंट रेटिंग है।

उपयोगकर्ता कराओके सत्रों के लिए भी स्पीकर का उपयोग कर सकते हैं और यहां तक कि एक गिटार भी कनेक्ट कर सकते हैं और अपने स्वयं के ध्वनिक संगीत कार्यक्रम की मेजबानी कर सकते हैं। यूजर्स एक्सबूम ऐप पर "माई पिक" सुविधा का भी उपयोग कर सकते हैं।

250 वाॅट आउटपुट के साथ, एक्सएल 7एस मॉडल बड़ी सभाओं के लिए बनाया गया है।

20.32 सेमी विशाल वूफर की विशेषता वाला यह स्पीकर अधिक शक्तिशाली बास प्रदान करने के लिए डिजाइन किया गया है, जो एक गहरी और बोल्ड ध्वनि प्रदान करता है।

इसके अलावा, एलजी एक्सबूम एक्सएल 5एस 16.51 सेमी विशाल वूफर के साथ आता है, जो शक्तिशाली बास प्रदान करता है जो किसी भी स्थान के लिए मंच तैयार करता है।

कंपनी ने कहा कि स्पीकर डायनेमिक बास ऑप्टिमाइजर से लैस हैं।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment