Samsung Galaxy Smart Tag 2 launched : सैमसंग ने Galaxy Smart Tag 2 लॉन्च किया है, जानें कीमत और फीचर्स

Last Updated 26 Oct 2023 09:51:27 AM IST

Samsung ने भारत में बिल्कुल नया गैलेक्सी 'स्मार्ट टैग 2'(Smart Tag 2) लॉन्च किया है, जो कीमती चीजों पर नजर रखने के नए और बेहतर तरीके की सक्षमता रखता है।


Samsung Galaxy Smart Tag 2

Samsung Galaxy Smart Tag 2 launched : 2,799 रुपये की कीमत पर, 'स्मार्ट टैग 2' दो कलर्स ब्लैक और व्हाइट में आता है, और सैमसंग ऑनलाइन स्टोर, अमेजन और सैमसंग एक्सक्लूसिव शोरूम पर खरीदने के लिए उपलब्ध है।

कंपनी के अनुसार, डिवाइस एक 'लॉस्ट मोड' प्रदान करता है जो मैसेज के जरिए यूजर कॉन्टेक्ट इन्फॉर्मेशन को रिजस्टर्ड करने के लिए डिवाइस के एनएफसी डिस्प्ले का इस्तेमाल करता है

इसके साथ, जो कोई भी गैलेक्सी 'स्मार्ट टैग 2' से जुड़ा आइटम खोजता है, वह टैग को स्कैन करने और मालिकों के मैसेज और कॉन्टेक्ट इन्फॉर्मेशन देखने के लिए अपने स्मार्टफोन का इस्तेमाल कर सकता है।

'स्मार्ट टैग 2' का आयाम 28.8 x 52.44 x 8 मिमी है और इसका वजन सिर्फ 13.75 ग्राम है, जो 120 मीटर की ट्रैकिंग रेंज प्रदान करता है।

डिवाइस के टिकाऊपन को पानी और धूल प्रतिरोध के लिए आईपी67 रेटिंग के साथ अपग्रेड किया गया है, जिससे यूजर्स और भी अधिक चुनौतीपूर्ण माहौल में अपने आइटम को ट्रैक कर सकते हैं, जैसे कि बाहर यात्रा करते समय।

कंपनी ने कहा कि यह 500 दिनों की बढ़ी हुई बैटरी लाइफ के साथ आता है। यूजर पावर सेविंग मोड के तहत इसकी बैटरी लाइफ को 40 प्रतिशत यानी 700 दिनों तक बढ़ा सकते हैं।

गैलेक्सी 'स्मार्ट टैग 2' अब एक बेहतर 'कम्पास व्यू' फीचर प्रदान करता है जो यूजर के संबंध में डिवाइस की दिशा और दूरी दिखाने के लिए एरो प्रदान करके यूजर एक्सपीरियंस को बढ़ाता है।

यह कीमती चीजों को स्थित रखता है और सिंपल क्लिक से अलग-अलग आईओटी डिवाइस को कंट्रोल करने में मदद करता है।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment