Samsung लाया है Galaxy tab A9 सीरीज, जानें फीचर्स, कीमत और स्पेसिफिकेशन

Last Updated 24 Oct 2023 10:07:18 AM IST

सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपनी नई गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज की घोषणा की थी, जो अब खरीदने के लिए उपलब्ध है।


Samsung Galaxy Tab A9 series: सैमसंग ने हाल ही में भारत में अपनी नई गैलेक्सी टैब ए9 सीरीज की घोषणा की थी। अब इसे दो आकारों में मार्केट में उतारा गया है एक 8.7 डिस्प्ले के साथ और दूसरा 11-इंच डिस्प्ले के साथ। ये नई सीरीज टैब ए9 और टैब ए9 प्‍लस ग्रेफाइट, सिल्वर और नेवी कलर में उपलब्ध  है। 23 अक्टूबर से इसकी बिक्री शुरु कर दी गई है। 

सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के मोबाइल एक्सपीरियंस बिजनेस के अध्यक्ष और प्रमुख टीएम रोह ने एक बयान में कहा, "नवीनतम गैलेक्सी टैब ए सीरीज रिलीज के साथ, हम सभी के लिए संपूर्ण गैलेक्सी इकोसिस्टम में शानदार मनोरंजन और उत्पादक मल्टीटास्किंग का आनंद लेना पहले से कहीं अधिक आसान बना रहे हैं।"

Samsung Galaxy Tab A9 - पेसिफिकेशन और फीचर
दोनों टैबलेट दो स्टोरेज वैरिएंट - 4जीबी+64जीबी और 8जीबी+128जीबी में आएंगे।

टैब ए 9 8एमपी रियर कैमरा और 2एमपी फ्रंट कैमरा के साथ हैं।

टैैब ए9+ 8एमपी रियर कैमरा और 5एमपी फ्रंट कैमरा के साथ है।

टैब ए9 में 5,100एमएएच की बैटरी है।

टैब ए9+ में 7,040 एमएएच की बैटरी है।

टैब ए9 में 60एचजेड तक ताज़ा दर और टैब ए9+ में 90एचजेड तक की सुविधा है।

कंपनी ने कहा, "गैलेक्सी टैब ए9+ उपयोगकर्ता 90एचजेड रिफ्रेश रेट की बदौलत सिनेमाई अनुभवों में खो सकते हैं - लैग-फ्री गेमिंग या स्क्रॉलिंग के लिए और डॉल्बी एटमॉस द्वारा संचालित क्वाड स्पीकर के साथ इमर्सिव साउंड का आनंद ले सकते हैं।"

इसके अलावा, कंपनी ने उल्लेख किया कि दोनों टैबलेट में नरम बनावट वाले बैक कवर के साथ चिकना, यूनीबॉडी डिज़ाइन है, इससे उन्हें संभालना आसान हो जाता है। टैब ए9+ सैमसंग डीईएक्‍स के साथ टैबलेट में पीसी-स्तरीय मल्टीटास्किंग भी लाता है, और मल्टी-एक्टिव विंडो एक बार में अधिक करने की क्षमता को अधिकतम करने के लिए तीन स्प्लिट स्क्रीन की अनुमति देती है। इसके अलावा, नई श्रृंखला उपयोगकर्ताओं को 'स्क्रीन रिकॉर्डर' के साथ अपनी स्क्रीन रिकॉर्ड करने की अनुमति देगी, इससे बाद में जानकारी को वापस संदर्भित करना आसान हो जाएगा।

आईएएनएस
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment