फेमस सिंगर जस्टिन बीबर को हुई खतरनाक बीमारी, चेहरे पर हुआ पैरालिसिस, सिंगर ने शेयर किया वीडियो

Last Updated 11 Jun 2022 12:20:31 PM IST

जाने माने सिंगर 'जस्टिन बीबर' अपना आधा चेहरा महसूस नहीं कर पा रहे हैं क्योंकि एक दुर्लभ वायरस के चलते वह लकवा से ग्रसित हो गए हैं।


इस बात की जानकारी खुद सिंगर ने भी सोशल मीडिया के जारिए से दी है। सिंगर की इस हालत के बाद उन्हें 'टोरंटो और वाशिंगटन डीसी' में अपने शो रद्द करने पड़े।

सोशल मीडिया पर ढाई मिनट के पोस्ट में सिंगर ने समझाया और दिखाया कि, वह रामसे हंट सिंड्रोम से पीड़ित हैं, एक दुर्लभ वायरस जो चेहरे की नसों को प्रभावित करता है और चेहरे के पक्षाघात का कारण बन सकता है।



सिगर ने कहा है, "जैसा कि आप देख सकते हैं, मैं आंख नहीं झपका पा रहा हूं। मैं अपने चेहरे के इस तरफ मुस्कुरा नहीं सकता। "

"तो उन लोगों के लिए जो अगले शो के मेरे रद्द होने से निराश हैं, उनसे बस इतना कहना चाहता हूं कि मैं सक्षम नहीं हूं। यह बहुत गंभीर है। जैसा कि आप देख सकते हैं।"

'वैराइटी' की रिपोर्ट के अनुसार, कुल मिलाकर उन्होंने सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाया कि वह अपनी बीमारी को दूर करने के लिए चिकित्सा और व्यायाम का सहारा लेगा।

उन्होंने कहा, "यह वापस सामान्य हो जाएगा। हां थोड़ा समय लगेगा और हम नहीं जानते कि यह कितना समय होने वाला है, लेकिन यह ठीक होने वाला है। और मुझे आशा है, और मुझे भगवान पर भरोसा है । मुझे पता नहीं है कि अभी क्या होने वाला है। लेकिन इस बीच, मैं आराम करने वाला हूं।"

 

आईएएनएस
लॉज एंजिल्स


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment