कोरोना से पीड़ित हॉलीवुड स्टार टॉम हैंक्स ने वाइफ संग शेयर की पहली फोटो

Last Updated 14 Mar 2020 12:18:14 PM IST

हॉलीवुड अभिनेता टॉम हैंक्स ने कोरोनावायरस संक्रमण के बाद स्वास्थ्य को लेकर पहली बार कुछ अपडेट किया है।


उन्होंने पत्नी रीटा विल्सन के साथ तस्वीर साझा की है, दोनों आईसोलेशन में हैं। हैंक्स द्वारा ट्विटर पर इंस्टाग्राम पर साझा किए गए पैराग्राफ के साथ उन्होंने पोस्ट के कैप्शन में उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया है, जो कोविड-19 आईसोलेशन में उनका और उनकी पत्नी का ध्यान रख रहे हैं।

हैंक्स ने पैराग्राफ के साथ कैप्शन में लिखा, "हेलो मित्रों। रीटा विल्सन और मैं उन सभी लोगों का शुक्रिया अदा करना चाहते हैं, जो हमारा ध्यान रख रहे हैं। हम कोविड-19 से संक्रमित हैं और आईसोलेशन में हैं, ताकि यह दूसरों में न फैले। यह उन लोगों के लिए है जिनके लिए यह एक बहुत गंभीर बीमारी हो सकती है। विशेषज्ञों की सलाह का पालन करके और अपना और एक-दूसरे का ख्याल रखने के लिए हम सब कुछ कर सकते हैं, नहीं? याद रखें, सभी मौजूदा घटनाओं के बावजूद बेसबॉल में रोना जैसा कुछ नहीं होता है। हैंक्स।"



अभिनेता के इंस्टाग्राम पोस्ट के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के एल्विस प्रेस्ली में बाज लुहरमैन की अज्ञात फिल्म कर रहे हैंक्स ने गुरुवार को घोषणा की थी कि उनकी पत्नी रीटा और उनका नोवल कोरोनोवायरस का परीक्षण पॉजीटिव आया है। क्वींसलैंड में वायरस से संबंधित लक्षण देखे जाने के बाद दोनों ने चिकित्सीय सलाह ली थी।
 

आईएएनएस
गोल्ड कोस्ट


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment