कंगना ने कहा- अगर राजनीति में आई तो उनकी आवाज का लोगों पर पड़ेगा असर

Last Updated 02 Apr 2019 12:58:45 PM IST

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि यदि वह राजनीति में आती हैं तो उनकी आवाज लोगों पर असर करेगी।


बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत (फाइल फोटो)

कंगना रनौत ने राजनीति से जुड़े विषयों पर अपनी बात रखी हैं। कंगना ने बताया कि उन्हें  कई राजनीतिक पार्टी से राजनीति में शामिल होने के ऑफर आ चुके हैं, क्योंकि उनकी बातों का असर लोगों पर बहुत होता है। लेकिन कंगना किसी एक पार्टी को ज्वाइन कर अपनी क्षमता को  व्यर्थ नहीं करना चाहती हैं।
     
कंगना ने कहा, ‘‘मेरे दादा जी सरजू सिंह राजपूत हिमाचल प्रदेश में राजनीति से जुड़े हुए थे। अभी तक उन्हें कई राजनीतिक पार्टियों ने अपनी पार्टी में शामिल होने के लिए हर तरह से लुभाया है, जिनमें से कुछ ने मुझे बड़े पद भी ऑफर किए हैं। यदि मैं राजनीति में आती हूं तो मुझे पता है कि मेरी आवाज लोगों पर असर करेगी। लेकिन एक बार पार्टी की मुहर लगने पर आप अपनी आजादी खो देंगे। ऐसे में आप किसी भी मुद्दें पर आजाद नहीं रह सकते।

किसी रिलेशनलशिप या फिर पार्टनर को लेकर बोलने की आजादी खो देंगे। बहुत से लोग ऐसे हैं जो राजनीति में खास दिलचस्पी नहीं लेते हैं जबकि ये देश के लिए एक महत्वपूर्ण विषय है।’’
     
कंगना ने कहा कि यदि वह कभी राजनीति में आईं तो वह सिर्फ निस्वार्थ और कमिटेड तौर पर होंगी। उन्होंने कहा कि  अभी वह खुद को एक कलाकार कहलाना ज्यादा पसंद करती हैं।
 

वार्ता
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment