'बड़े मियां छोटे मियां' की धूम जारी, तीन दिन में 76.01 करोड़ की कमाई

Last Updated 14 Apr 2024 03:44:03 PM IST

हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां', जिसमें अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ मुख्य भूमिका में हैं, को दुनिया भर के दर्शकों द्वारा पसंद किया जा रहा है। फिल्म ने महज तीन दिन में 76.01 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है।


बड़े मियां छोटे मियां

फिल्म को इसकी सम्मोहक कहानी, एक्शन दृश्यों और अक्षय तथा टाइगर के बीच की केमिस्ट्री के लिए पसंद किया जा रहा है। बॉक्स ऑफिस पर फिल्म की शानदार सफलता इसकी सार्वभौमिक अपील और दर्शकों के साथ अटूट बंधन का प्रमाण है। हर गुजरते दिन के साथ, फिल्म एक आशाजनक ग्राफ का संकेत देते हुए गति पकड़ती जा रही है। फिल्म को लेकर जबरदस्त उत्साह है, थिएटर तेजी से भर रहे हैं और टिकटें हॉट केक की तरह बिक रही हैं।

'सुल्तान' और 'टाइगर जिंदा है' फेम अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित यह फिल्म एक सिनेमाई दर्शनीयता का उत्कर्ष है जो दर्शकों को अपनी सीटों से खड़े होने पर मजबूर कर देती है।मलयालम सुपरस्टार पृथ्वीराज सुकुमारन फिल्म में खलनायक की भूमिका में हैं। दिल थाम देने वाले एक्शन दृश्यों से लेकर मनोरंजक सस्पेंस और हाई-ऑक्टेन रोमांच तक, 'बड़े मियां छोटे मियां' एक अविस्मरणीय फिल्म अनुभव की गारंटी देता है जो दर्शकों को शुरू से अंत तक बांधे रखता है।

फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा, अलाया एफ. और मानुषी छिल्लर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। एएजेड फिल्म्स के सहयोग से वाशु भगनानी और पूजा एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत, 'बड़े मियां छोटे मियां' अली अब्बास जफर द्वारा लिखित और निर्देशित है। इसका निर्माण वाशु भगनानी, दीपशिखा देशमुख, जैकी भगनानी, हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर ने किया है।

फिल्म फिलहाल सिनेमाघरों में चल रही है।

 

 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment