The Defective Detectives: कॉमेडी-सस्पेंस ड्रामा... 'द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स' में है हंसी का तड़का और साजिश

Last Updated 05 Apr 2024 01:19:30 PM IST

देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली 'द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स' एक अंग्रेजी भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जो बेहद मनोरंजक है।


अगर आप कॉमेडी फिल्म देख रहे हैं तो आपको ऐसे कंटेंट की जरूरत है, जो आपके चेहरे पर हंसी ला सके। कॉमेडी फिल्‍म आपकी सभी समस्याओं को भुला देने का काम करती है। इस तरह की फिल्‍में आपका दिन बना सकती है।

देश भर के सिनेमाघरों में प्रदर्शित होने वाली 'द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स' एक अंग्रेजी भाषा की कॉमेडी फिल्म है, जो बेहद मनोरंजक है। इसे देखते समय आप एक पल के लिए बोर नहीं होंगे।

'द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स' में तीन दोस्‍तों श्री, आदि और मानव की कहानी दिखाई गई है। इसमें श्री को अंधा, आदि को बहरा और मानव को गूंगा दिखाया गया है। वह अपनी शारीरिक अक्षमताओं के बावजूद एक जासूसी एजेंसी शुरू करने की एक हास्यपूर्ण यात्रा की शुरूआत करते हैंं। वह अपने तरीके से समस्‍याओं को और जटिल बना देते हैं। जब वे मामलों की जांच करने की कोशिश करते हैं तो उनकी हरकतें कई हास्यास्पद स्थितियांं पैदा करती हैं।

श्री, आदि और मानव के साथ, निर्देशक परितोष पेंटर अनोखे किरदार बनाने की कोशिश करते हैं जो अपने मजेदार कृत्यों लोगों को हंसाते रहते हैं। दर्शकों को हंसाने के उनके गुदगुदाने के तरीके, फिल्म का बड़ा हिस्सा है।

सिद्धार्थ जाधव, जयेश ठक्कर और विष्णु मेहरा आश्चर्यजनक रूप से प्रफुल्लित करने वाले हैं। वे फिल्म को अधिक देखने योग्य और काफी हद तक मनोरंजक बनाते हैं। उन्‍होंने अपने पात्रों को बेहतर तरीके से स्क्रीन पर जीवंत किया है।

इस बेहतरीन कॉमेडी फिल्म के अन्य कलाकारों का शानदार प्रदर्शन भी सराहनीय है। जॉनी लीवर, श्वेता गुलाटी, तेजस्विनी लोनारी, भरत दाभोलकर, विजय पाटकर, रेशम टिपनिस, निनाद कामत और जेसी लीवर ने दर्शकों को हंसाने की पूरी कोशिश की है।

फिल्म में स्मार्ट वन लाइनर, कॉमिक पंचलाइन, हास्य और विचित्र मोड़ के साथ बेहतर स्टार कलाकारों द्वारा शीर्ष प्रदर्शन और मजेदार संगीत है।

'द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स' एक पैसा वसूल फिल्‍म है, जिसका बड़े पर्दे पर आनंद लिया जाना चाहिए। यह इतनी हल्की-फुल्की और मनोरंजक फिल्म है कि आप इसे अपने पूरे परिवार के साथ देखना पसंद करेंगे। इसे किसी भी कीमत पर देखना न भूलें।

फिल्म: द डिफेक्टिव डिटेक्टिव्स (सिनेमाघरों में प्रदर्शित)
अवधि: 2 घंटे 13 मिनट
निर्देशक: परितोष पेंटर
निर्माता: राजीव कुमार साहा
सह-निर्माता: सेजल दीपक पेंटर, मंगेश जगताप
कलाकार: जॉनी लीवर, सिद्धार्थ जाधव, जयेश ठक्कर, श्वेता गुलाटी, तेजस्विनी लोनारी, भरत दाभोलकर, विजय पाटकर, रेशम टिपनिस, विष्णु मेहरा, निनाद कामत और जेसी लीवर।
संगीत निर्देशक: कश्यप सोमपुरा

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment