अजय देवगन ने क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में किया निवेश

Last Updated 02 Feb 2024 04:05:44 PM IST

अपनी एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की तैयारियों में व्‍यस्‍त बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में रणनीतिक रूप से निवेश किया है।


अजय देवगन

अपनी एक्शन फिल्म 'सिंघम अगेन' की तैयारियों में व्‍यस्‍त बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन ने क्रिकेट वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स में रणनीतिक रूप से निवेश किया है।

युवराज सिंह, ब्रेट ली, केविन पीटरसन, सुरेश रैना और शाहिद अफरीदी जैसे प्रतिष्ठित क्रिकेटर वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स का हिस्सा होंगे, जो यूके के एजबेस्टन स्टेडियम बर्मिंघम में आयोजित होने वाला है। सितारों से सजेे इस वैश्विक टी20 तमाशे में प्रतिभा और अनुभव का संचार करने वाले क्रिकेट के दिग्गजों की पुराने यादों के पुनर्मिलन की गारंटी देती है।

खेल के प्रति अपने जुनून को व्यक्त करते हुए अजय देवगन ने कहा, "एक क्रिकेट प्रेमी के रूप में, प्रसिद्ध क्रिकेट दिग्गजों को फिर से एक्शन में देखना एक सपने के सच होने जैसा है। यह टूर्नामेंट न केवल क्रिकेट की पुरानी यादों को सामने लाता है, बल्कि सिनेमा और क्रिकेट के बीच एक अद्वितीय सहयोग की पेशकश भी करता है।

वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स के दूरदर्शी संस्थापक हर्षित तोमर ने कहा, "हम भारतीय दिग्गज श्री अजय देवगन का बोर्ड में स्वागत करते हुए रोमांचित हैं। खेल के प्रति उनका जुनून और क्रिकेट को बढ़ावा देने की प्रतिबद्धता डब्ल्यूसीएल के मूल्यों के साथ पूरी तरह से मेल खाती है। प्रसिद्ध खिलाड़ियों की प्रत्याशित सूची के साथ हमें विश्वास है कि वर्ल्ड चैंपियनशिप ऑफ लीजेंड्स 2024 एक अद्वितीय सफलता होगी।"

ईजीमायट्रिप द्वारा प्रस्तुत यह टूर्नामेंट 3 जुलाई से 18 जुलाई तक आयोजित होने वाला है।

IANS
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment