इंस्टाग्राम पर आई एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय की मौत की दुखद खबर, सर्वाइकल कैंसर ने ली जान, सदमे में फैंस

Last Updated 02 Feb 2024 12:04:08 PM IST

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडेय को लेकर एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। कुछ वक्त पहले ही सामने आया कि एक्ट्रेस का निधन हो गया है।


उनके ऑफिशिअल इंस्टाग्राम अकाउंट पर आज शुक्रवार की सुबह एक पोस्ट शेयर किया गया, जिसे देखकर फैंस विश्वास नहीं कर पा रहें हैं। इस पोस्ट में लिखा है कि पूनम की मौत हो गई है।

32 साल की उम्र में पूनम पांडे ने दुनिया को अलविदा कह दिया है। उनका निधन सर्वाइकल कैंसर से हुआ है।

पूनम पांडे की मौत की खबर को लेकर एक्ट्रेस की टीम ने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा, “यह सुबह हमारे लिए दुखदायी है। आपको यह बताते हुए बहुत दुख हो रहा है कि हमने अपनी प्यारी पूनम को सर्वाइकल कैंसर के कारण खो दिया है। हर व्यक्ति जो कभी भी उनसे मिला, उसे उनका प्रेम मिला। दुख के इस समय में, हम अपनी गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम उनके द्वारा शेयर की गई हर बात के लिए उन्हें प्यार से याद करेंगे।”



पूनम पांडे के निधन वाले पोस्ट पर उनके चाहनेवालों को भरोसा नहीं हो रहा है। हर कोई लिख रहा कि काश यह खबर झूठ हो, कोई कह रहा कि पूनम शायद किसी और का नाम होगा।

उन्हें बिग बॉस (2011) में देखा गया था और फिर 2013 में फिल्म 'नशा', 'जीएसटी - गलती सिर्फ तुम्हारी' (2017) और कुछ अन्य फिल्मों और टेलीविजन धारावाहिकों से बॉलीवुड में उन्‍होंने डेब्यू किया।

2011 में उन्होंने यह वादा करके सुर्खियां बटोरीं थी कि अगर भारतीय क्रिकेट टीम उस वर्ष क्रिकेट विश्व कप जीतेगी तो वह उसके लिए कपड़े उतार देंगी, और विभिन्न अवसरों पर अभिनेत्री ने इसी तरह का साहस दिखाया।
 

 

समय लाइव डेस्क
नई दिल्ली


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment