सलमान खान को धमकी भरा मेल भेजने वाला मुंबई पुलिस की हिरासत में

Last Updated 27 Mar 2023 12:30:15 PM IST

मुंबई पुलिस ने बॉलीवुड स्टार सलमान खान को धमकी भरा ईमेल भेजने के आरोप में राजस्थान के जोधपुर से 21 वर्षीय एक युवक को हिरासत में लिया है। शख्स की पहचान धाकड़ राम विश्नोई के रूप में हुई है।


आरोपियों ने पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता को भी धमकी दी थी, इसी मामले की जांच में जुटी पंजाब की एक पुलिस टीम भी जोधपुर में थी।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि मुंबई पुलिस ने टेक्निकल असिस्टेंट्स के माध्यम से धाकड़ को ट्रैक किया। उन्होंने इंटरनेट प्रोटोकॉल एड्रेस से उसका ठिकाना ढूंढ निकाला, जो जोधपुर जिले के लूनी गांव में था।

फिल्म एक्टर सलमान खान को जान से मारने की धमकी देने वाले ईमेल भेजने के आरोप में बांद्रा सर्किल मुंबई सिटी पुलिस स्टेशन द्वारा आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। इस संबंध में एएसआई बजरंग जगताप के नेतृत्व में रविवार को मुंबई से एक टीम जोधपुर आई।

डीसीपी वेस्ट गौरव यादव ने बताया कि जोधपुर कमिश्नर रविदत्त गौड़ के निर्देश पर एडीसीपी बोरानाडा जयप्रकाश अटल की देखरेख में लूनी थाने (जोधपुर) से सहायता उपलब्ध करायी गयी।

उन्होंने आगे कहा कि पंजाब के सिंगर सिद्दू मूसेवाला के पिता को हाल ही में जोधपुर के आरोपी धाकड़ राम विश्नोई ने धमकी दी थी। पंजाब के मनसा जिले के सदर थाने की एक टीम आरोपी को गिरफ्तार करने शुक्रवार 24 मार्च को जोधपुर आई थी।

लूनी एसएचओ ईश्वर चंद्र पारीक की टीम ने आरोपी धाकड़ राम विश्नोई को हिरासत में लिया और मुंबई पुलिस को सौंप दिया। आरोपी पूर्व में आर्म्स एक्ट के तहत भी गिरफ्तार हो चुका है। 12 सितंबर 2022 को थाना सरदारपुरा की टीम ने धाकड़ राम को अवैध हथियारों के साथ गिरफ्तार किया था।

पुलिस अधिकारियों ने कहा कि धाकड़ ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के सहयोगी गोल्डी बराड़ के नाम से ईमेल भेजा था। गैंगस्टर बिश्नोई ने एक साक्षात्कार में कहा कि उसका मकसद सलमान खान को खत्म करना है, इसके बाद उसने धमकी भरा पत्र मेल किया। उसने कहा कि वन्यजीव संरक्षण अधिनियम के तहत संरक्षित एक लुप्तप्राय प्रजाति काला हिरन को कथित रूप से मारने के लिए खान द्वारा बिश्नोई समुदाय से माफी मांगने के बाद मामला समाप्त हो जाएगा।

आईएएनएस
जयपुर


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment