नेहा कक्कड़ के समर्थन में आई क्रिकेटर की डांसर पत्नी, 'ओ सजना' को लेकर दिया बड़ा बयान

Last Updated 27 Sep 2022 01:18:56 PM IST

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ इन दिनों अपने गाने 'ओ सजना' को लेकर लगातार चर्चा में चल रही है।


नेहा कक्कड़ और धनश्री वर्मा (फाइल फोटो)

गाने को लेकर शुरू हुए विवाद के बीच अब भारतीय क्रिकेटर युजवेंद्र चहल की डांसर पत्नी और यूट्यूबर धनश्री वर्मा नेहा कक्कड़ के सपोर्ट में सामने आई है। एक तरफ जहां खुद सिंगर फाल्गुनी पाठक इस गाने को लेकर नापसंद कर चुकी है वहीं धनश्री वर्मा ने नेहा के वर्जन को ओरिजनल वर्जन से बेहतर बताया है।

उन्होंने कहा कि हम सम इस गाने से प्यार करते है। हम इसे ही सुनकर बड़े हुए है। इस गाने को हम आज भी सुन सकते है। उन्होंने कहा कि जब मुझे पता चला कि ये गाना दोबारा बन रहा है तो हम काफी उत्साहित थे। ये गाना हमेशा से सभी के दिल के करीब रहा है। उन्होंने कहा कि इस गाने के साथ पूरी टीम ने न्याय किया है।

बता दें कि नए वर्जन में नेहा कक्कड़, धनश्री वर्मा के साथ प्रियांक शर्मा भी चर्चा में है। इस गाने को तनिष्क बागची ने कम्पोज किया है। इसके लिरिक्स जानी द्वारा लिखे गए है।

जानें क्या है मामला

नेका कक्कड़ ने इन दिनों 90 के दशक के फेमस गाने 'मैंने पायल है छनकाई' गाने का रीमेक 'ओ सजना' बनाया है। इस गाने को गरबा क्वीन फाल्गुनी पाठक ने अपनी आवाज दी थी। ये गाना 90 के दशक का काफी फेमस था जो उस समय के बच्चों का पसंदीदा गाना था। ये गाना उनके दिलों के काफी करीब है और उनके बचपन की यादों का हिस्सा है। ऐसे में यूजर्स इस गाने को लेकर काफी संवेदनशील हो गए है और नेहा के गाने को नापंसद कर रहे है।

समय डेस्क लाइव
नोएडा


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment