खुद से प्यार करें: टीवी एक्ट्रेस कनिष्का सोनी ने की खुद से शादी

Last Updated 20 Aug 2022 08:03:55 AM IST

टेलीविजन अभिनेत्री कनिष्का सोनी, जो 'दीया और बाती हम' में अपने काम के लिए जानी जाती हैं, गुजरात की क्षमा बिंदु के ऐसा ही करने के बाद भारत की दूसरी रिपोर्टेड ऑटोगैमी में खुद से शादी की है।


टेलीविजन अभिनेत्री कनिष्का सोनी

अपने इंस्टाग्राम पर, उसने तस्वीरों की एक श्रृंखला पोस्ट की, जिसमें उसे कैजुअल कपड़े पहने और माथे में सिंदूर और एक 'मंगलसूत्र' पहने देखा जा सकता है। उन्होंने कैप्शन में एक लंबा नोट लिखा जिसमें उन्होंने अपने प्रशंसकों के साथ साझा किया कि वह भारतीय संस्कृति में विश्वास करती हैं।

उसने लिखा, "खुद से शादी की क्योंकि मैंने अपने सभी सपनों को पूरा किया और एकमात्र व्यक्ति जिससे मैं प्यार करती हूं, वह मेरे सभी सवालों का जवाब है जो मुझे मिल रहा है मुझे कभी किसी आदमी की जरूरत नहीं है . मैं हमेशा अकेली और खुश रहती हूं मेरे गिटार के साथ एकांत मैं देवी हूं, मजबूत और शक्तिशाली, शिव और शक्ति सब कुछ मेरे अंदर है, धन्यवाद।"

एक अलग पोस्ट में उन्होंने अपनी बात और खुद से शादी करने के फैसले के बारे में बात की। उन्होंने लिखा, "मुझे पता है कि आप लोग मेरे हैशटैग- स्व-विवाह के फैसले पर बहुत सारे सवाल उठा रहे हैं, मैं वास्तव में भारतीय संस्कृति में विश्वास करती हूं और यहां मेरा पीओवी है कि मैंने एकांत विवाह में रहना क्यों चुना, यह सेक्स के बारे में नहीं है, यह प्यार और ईमानदारी के बारे में है जिसे कोई चाहता है और मैंने उस विश्वास को खो दिया है।"



उसने कैप्शन में जारी रखा, "इसलिए अकेले रहना और खुद से प्यार करना बाहरी दुनिया में खोजने से बेहतर है जब इसे खोजना मुश्किल हो, लेकिन हैशटैग-गूगल हैशटैग-ट्रेंडिंग और हैशटैग-न्यूज में मेरी पोस्ट बनाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद।"

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment