बॉलीवुड फोटोग्राफर की मदद के लिए आगे आईं जैकलीन

Last Updated 22 May 2022 05:58:27 PM IST

फिल्मों में अभिनय के अलावा, जैकलीन फर्नांडीज को जरूरतमंद लोगों की मदद करने के लिए भी जाना जाता है।




बॉलीवुड फोटोग्राफर की मदद के लिए आगे आईं जैकलीन

पिछले साल, उन्होंने विभिन्न माध्यमों से लोगों की मदद करने वाला अपना फाउंडेशन 'यू ओनली लिव वन्स' या योलो लॉन्च किया था। हाल ही में, जैकलीन ने बॉलीवुड फोटोग्राफर मनोज मेहरा की मदद के लिए कदम बढ़ाया है, जिन्हें अपने भाई के इलाज के लिए पैसों की सख्त जरूरत थी।

जब वह मदद के लिए जैकलीन के पास पहुंचे, तो अभिनेत्री अपने फाउंडेशन के साथ उनकी मदद के लिए आगे आईं।

मनोज ने अपना आभार व्यक्त करते हुए अपने इंस्टाग्राम पर साझा किया कि जैकलीन और यलो फाउंडेशन का दिल से शुक्रिया। आपने मेरे भाई के लिए मदद कर मेरे लिए काफी बड़ा काम किया है और मैं आपकी इस मदद के लिए आपको कितना भी थैंक यू बोलूं कम है। मैंने एक दिन आपको मेरी तकलीफ और परेशानी बतायी और आपने बिना वक्त गवये तुरंत ही अपने फाउंडेशन के द्वारा मेरी और मेरे भाई की मदद की। मेरे भाई और मेरी फैमिली की तरफ सो बहुत सारा प्यार।

जैकलीन के योलो फाउंडेशन ने हाल ही एक साल पूरे किए हैं, फाउंडेशन ने जरूरतमंदों के लिए एक लाख भोजन उपलब्ध कराने के लिए रोटी बैंक नामक एक गैर सरकारी संगठन के साथ करार किया था। यलो ने फेलिन फाउंडेशन के साथ भी भागीदारी की थी, जो आवारा जानवरों की मदद करने के लिए एक पहल थी, साथ ही फ्रंट-लाइन वर्कर्स - मुंबई और पुणे पुलिस फोर्स को मास्क, सैनिटाइजर और रेनकोट वितरित किए थे, जिन्होंने महामारी के बीच लगातार काम करना जारी रखा।

जैकलीन ने दीपावली का जश्न किन्नर समुदाय के साथ मनाया था। क्रिसमस के लिए, उन्होंने उदयन शालिनी मुंबई (एनजीओ) और ऑस्कर फाउंडेशन के बच्चों के साथ त्योहार मनाकर खुशी का प्रसार किया और हाल ही में वंचित बच्चों के लिए एक फिल्म स्क्रीनिंग की भी मेजबानी की थी।

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment