मैंने जीवन में हमेशा 'धाकड़' चीजें की हैं: कंगना

Last Updated 19 Oct 2021 07:29:07 PM IST

कंगना रनौत ने मंगलवार को एक कार्यक्रम में फिल्म 'धाकड़' के पोस्टर को व्यक्तिगत रूप से लॉन्च करते हुए कहा कि उन्होंने अपने जीवन में सारी 'धाकड़' चीजें की हैं।


कंगना रनौत (फाइल फोटो)

जब एक पत्रकार ने उनकी तुलना अर्नोल्ड श्वार्जऩेगर से की, तो कंगना ने इसकी प्रशंसा की और उन्होंने इसका जवाब भी दिया।

अपने जीवन में 'धाकड़' क्षणों के बारे में पूछे जाने पर, कंगना ने कहा कि मुझे लगता है कि मैंने जो कुछ भी किया है वह 'धाकड़' है। अपने घर से भागने से लेकर अब तक, मैं सभी 'धाकड़' चीजें करती रहती हूं। अब मैं यह 'धाकड़' फिल्म कर रही हूं, और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे पसंद करेंगे।

कंगना ने कहा कि वह आभारी हैं कि उन्हें अपनी फिल्मों में रोमांचक किरदार निभाने को मिले। उन्होंने कहा कि मेरा मानना है कि यह बॉलीवुड की पहली महिला केंद्रित जासूसी थ्रिलर है। मैं इसे लेकर वास्तव में खुश हूं। मैं खुद को भाग्यशाली मानती हूं कि मैं एक ऐसे चरित्र को चित्रित करने में सक्षम हूं जो अच्छे एक्शन ²श्य करता है। मैं अपने निर्देशक रजनीश घई को धन्यवाद देती हूं जिन्होंने मुझ पर विश्वास किया और मुझे यह मौका दिया।

फिल्म में, कंगना ने एजेंट अग्नि की भूमिका निभाई है, जो बाल तस्करी और महिलाओं के शोषण के दोहरे खतरे का सामना करती है। फिल्म के स्टंट एक अंतर्राष्ट्रीय टीम द्वारा डिजाइन किए गए हैं और कई हॉलीवुड एक्शन फिल्मों में काम कर चुके पुरस्कार विजेता जापानी छायाकार टेटसुओ नागाटा ने कैमरावर्क किया है।

'धाकड़' 8 अप्रैल 2022 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी।
 

आईएएनएस
मुंबई


Post You May Like..!!

Latest News

Entertainment